scriptलोहे की कुंडी तोड़ना इस शहर में चोरों के लिए बाएं हाथ का खेल, यकीन न हो तो देखिए ये वीडियो | Thieves stealing thousands of rupees by breaking a closed house | Patrika News
फिरोजाबाद

लोहे की कुंडी तोड़ना इस शहर में चोरों के लिए बाएं हाथ का खेल, यकीन न हो तो देखिए ये वीडियो

— ताला नहीं टूटा तो चोरों ने लोहे के गेट का कुंडा ही तोड़ दिया और बंद मकान से हजारों की चोरी करके ले गए।

फिरोजाबादDec 21, 2018 / 10:49 am

अमित शर्मा

Tala

Tala

फिरोजाबाद। समय के साथ चोर भी एडवांस होते जा रहे हैं। सर्दियां शुरू होने के साथ ही चोरी की घटनाएं भी शुरू हो गई हैं। लोहे के गेट में ताला लगाकर बाहर जाने वाले सोचते हैं कि उनका घर अब पूरी तरह सेफ है लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। आजकल के चोर लोहे के कुंडे को भी पल भर में तोड़ देते हैं।
रसूलपुर क्षेत्र में की चोरी
थाना रसूलपुर क्षेत्र के राही नगर निवासी गुलफाम परिवार सहित शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। वह घर का बाहर से ताला लगाकर गए थे। लोहे का गेट और मजबूत ताला लगा होने के बाद वह निश्चिंत हो गए थे। सुबह जब वह घर वापस लौटे तो मुख्य दरवाजे का कुंडा टूटा हुआ था।
करीब ढाई लाख का सामान चोरी
मकान मालिक का कहना है कि चोरी करने के बाद चोर उनके मकान के दरवाजे को फेर गए थे। मकान के अंदर सामान बिखरा पड़ा था। मकान के समीप ही एक मोटरसाइकिल भी पड़ी मिली है। संभावना जताई जा रही है कि पड़ोस में जगार होने पर चोर मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गए होंगे। चोर उनके घर से चूड़ी पर लगाई जाने वाली कीमती हिल्ल और अन्य कीमती सामान चुराकर ले गए।

Home / Firozabad / लोहे की कुंडी तोड़ना इस शहर में चोरों के लिए बाएं हाथ का खेल, यकीन न हो तो देखिए ये वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो