scriptVIDEO: फिरोजाबाद के शिकोहाबाद-एटा मार्ग पर दर्दनाक हादसा, स्कॉर्पियो और बाइक की भिड़ंत में तीन की मौत, मच गया कोहराम | Three people dead in bike and scorpio accident in firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: फिरोजाबाद के शिकोहाबाद-एटा मार्ग पर दर्दनाक हादसा, स्कॉर्पियो और बाइक की भिड़ंत में तीन की मौत, मच गया कोहराम

— थाना जसराना क्षेत्र में हुआ हादसा, कार सवार ने बाइक में मार दी थी टक्कर, कार छोड़कर आरोपी हुए फरार।

फिरोजाबादJun 03, 2019 / 06:21 pm

arun rawat

accident death

accident death

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में शिकोहाबाद-एटा मार्ग पर सोमवार सुबह स्कार्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद स्कार्पियो छोड़ उसमें सवार लोग फरार हो गए। पुलिस वाहन के बारे में जानकारी जुटा रही है। वहीं हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। मृतकों में तीनों बाइक सवार थे।
यह भी पढ़ें—

प्रेमिका से प्रेम का इजहार करना युवक को पड़ गया भारी, हुई कुछ ऐसी हालत कि पड़ गए लेने के देने, देखें वीडियो

जसराना से जा रहे थे एटा
थाना जसराना क्षेत्र के मौहल्ला गाड़ीवान निवासी 35 वर्षीय प्रदीप पुत्र चंद्रपाल अपने भांजे अतुल पुत्र दलवीर सिंह बाइक पर प्रदीप पुत्र चंद्रपाल सिंह को एटा जाने के लिए शिकोहाबाद छोड़ने आ रहे थे। इसी दौरान थाना जसराना क्षेत्र नगला इंची नूरपुर रोड पर स्कॉर्पियो सवार ने बाइक को रौंद दिया। टक्कर लगते ही तीनों बाइक सवारों की मौके पर मौत हो गई। भय के चलते स्कॉर्पियो सवार गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। बताते हैं कि हादसा इतना भीषण था कि बाइक में टक्कर लगते ही वह दूर जा गिरी।
यह भी पढ़ें—

VIDEO: नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने को लेकर मोदी भक्त ने लिया था ऐसा प्रण, सुनकर हैरान रह जाएंगे प्रधानमंत्री

पुलिस ने उठवाए शव
घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं हादसे को लेकर मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है। स्कॉर्पियो में कौन लोग सवार थे। अभी इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस गाड़ी के नंबरों के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना की जानकारी की जा रही है।

Home / Firozabad / VIDEO: फिरोजाबाद के शिकोहाबाद-एटा मार्ग पर दर्दनाक हादसा, स्कॉर्पियो और बाइक की भिड़ंत में तीन की मौत, मच गया कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो