scriptVIDEO: टैक्सी स्टैंड में खड़ीं तीन टाटा मैजिक में लगी आग, दो जलकर हुई खाक | Three tata majic burning fire in tundla firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: टैक्सी स्टैंड में खड़ीं तीन टाटा मैजिक में लगी आग, दो जलकर हुई खाक

— थाना टूंडला के सुभाष चौराहा स्थित टैक्सी स्टैंड का मामला, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू

फिरोजाबादFeb 25, 2020 / 10:27 am

arun rawat

fire

fire

फिरोजाबाद। टैक्सी स्टैंड में खड़ी मैजिक धू—धूकर जल उठीं। एक के बाद एक करके तीन गाड़ियों में आग लग गई लेकिन एक मैजिक स्वामी की सूझ बूझ के चलते एक गाड़ी की आग को बुझा लिया गया जबकि दो गाड़ी पूरी तरह जलकर खाक हो गईं। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। करीब आधा घंटे तक गाड़ियां धू—धूकर जलती रहीं। आग लगने के दौरान एक गाड़ी से तेज धमाका होने की आवाज आने पर राहगीरों में हड़कंप मच गया।
टूंडला चौराहा का मामला
थाना टूंडला के सुभाष चौराहा स्थित ओवरब्रिज के नीचे स्टैंड में एक साथ चार टाटा मैजिक खड़ी हुई थीं। तभी बसई निवासी बच्चू सिंह की गाड़ी संख्या यूपी 83 टी 3799 में आग लग गई। उसके समीप खड़ी राजीव गुप्ता पुत्र हरीओम गुप्ता और लालता प्रसाद पुत्र ओमीशंकर की गाड़ी में भी आग लग गई। गाड़ी से आग की लपटें उठती देख यात्रियों में हड़कंप मच गया।
फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू
आनन—फानन में मौके पर भीड़ जमा हो गई। तभी किसी ने फासर ब्रिगेड को सूचना दे दी। आग लगने पर लालता प्रसाद अपनी गाड़ी को लेकर भाग गया और किसी तरह आग बुझाई कुछ ही देर में पहुंची फायरा ब्रिगेड ने दोनों गाड़ियों में लगी आग पर काबू पाया लेकिन जब तक दोनों गाड़ियां खाक हो चुकी थीं। रात्रि की सूचना पर टूंडला पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

Home / Firozabad / VIDEO: टैक्सी स्टैंड में खड़ीं तीन टाटा मैजिक में लगी आग, दो जलकर हुई खाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो