scriptसेवार्थ ट्राॅमा सेंटर के बाउंसरों की दबंगई, भर्ती मरीज को देखने आए रिश्तेदार को सड़कों पर लात—घूंसों से पीटा, देखें वीडियो | Trauma Center Bouncers beaten young man with rubbing | Patrika News
फिरोजाबाद

सेवार्थ ट्राॅमा सेंटर के बाउंसरों की दबंगई, भर्ती मरीज को देखने आए रिश्तेदार को सड़कों पर लात—घूंसों से पीटा, देखें वीडियो

— ट्राॅमा सेंटर बन गया जंग का अखाड़ा, आए दिन बाउंसरों द्वारा लोगों से की जाती है अभद्रता, मारपीट।

फिरोजाबादMay 28, 2019 / 05:28 pm

arun rawat

trauma center

trauma center

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में सेवार्थ ट्राॅमा सेंटर का निर्माण गरीबों के इलाज के लिए किया गया था लेकिन वह अब जंग का अखाड़ा बनता जा रहा है। ट्राॅमा सेंटर में आने वाले मरीजों के तीमारदारों के साथ आए दिन सुरक्षाकर्मियों द्वारा मारपीट और अभद्रता की जाती है। इस ओर न तो पुलिस अधिकारियों का ही ध्यान है और न स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का ही। मंगलवार को भी ट्राॅमा सेंटर में भर्ती रिश्तेदार को देखने आए एक युवक को चार बाउंसरों ने मिलकर लात—घूंसों से पीटा।
ट्राॅमा सेंटर का मामला
गांव बत्रा निवासी निरंजन पाराशर को देखने के लिए उनका रिश्तेदार चीलू उपाध्याय मंगलवार को सेवार्थ ट्राॅमा सेंटर देखने के लिए गए थे। अभी उन्होंने अपनी बाइक अस्पताल के सामने रोकी ही थी कि तभी वहां खड़े एक बाउंसर ने गाली गलौज करते हुए बाइक हटाने के लिए कहा। जब युवक ने गोली देने का विरोध किया तो उसके साथ के तीन अन्य बाउंसर भी आ गए और उसकी बाइक में लात मार दी।
चारों ने मिलकर पीटा
विरोध करने पर चारों ने उसकी जमकर धुनाई की। बेटे को बचाने पहुंचे पिता को भी बाउंसरों ने नहीं बख्शा। नजारा देखकर आस—पास के लोग बचाने पहुंचे तो उनके साथ भी अभद्रता कर दी। अस्पताल पहुंचे एक युवक ने इस घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। ऐसा कोई पहला मामला नहीं है जब धर्मार्थ के नाम से चल रहे ट्राॅमा सेंटरमें लोगों के साथ मारपीट और अभद्रता की गई हो। इससे पहले भी ऐसे तमाम मामले सामने आते रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो