scriptबारात में आतिशबाजी करते समय झुलसे दो बच्चे, मच गया हड़कंप | Two children Burned while fireworks in a Barat Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

बारात में आतिशबाजी करते समय झुलसे दो बच्चे, मच गया हड़कंप

— थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव नगला बलुआ में बारात चढ़ने के दौरान की जा रही थी आतिशबाजी।

फिरोजाबादDec 09, 2019 / 12:06 pm

arun rawat

Atishbaji

Atishbaji

फिरोजाबाद। हर्ष फायरिंग के बाद शादी समारोह में अब आतिशबाजी भी जी का जंजाल बनती जा रही है। हर्ष फायरिंग पर रोक लगने के बाद अब आतिशबाजी पर भी रोक लगाए जाने की मांग होने लगी है। फिरोजाबाद में आतिशबाजी से दो बच्चे झुलस गए। जिन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद बारातियों में हड़कंप मच गया। आतिशबाजी करने वाला युवक मौके से भाग गया।
यह था पूरा मामला
शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांव नगला बलुआ में बारात आई थी। बारात चढ़ने के समय एक युवक आतिशबाजी कर रहा था। बाराती नाचने गाने में मशगूल थे। तभी आतिशबाजी करने वाले युवक ने आतिशबाजी की वह गलत दिशा में चले जाने के कारण वहां समीप खड़ा आदित्य और एक अन्य बच्चा झुलस गए। इसके बाद चीख पुकार मच गई। बाराती बच्चों की मदद के लिए दौड़े अधिक जल जाने के कारण पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल बच्चों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। मामले को लेकर सीओ अजय चौहान ने बारातियों से जानकारी की। मामला देर रात्रि का होने के कारण अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

Home / Firozabad / बारात में आतिशबाजी करते समय झुलसे दो बच्चे, मच गया हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो