दीपावली के बाद सुहागनगरी को किसकी लगी नजर, आग में जलकर दो लोगों की हो गई मौत, मवेशियों को भी गंवानी पड़ी जान, देखें वीडियो

arun rawat | Publish: Nov, 10 2018 03:00:23 PM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

— सिरसागंज और मक्खनपुर में हुए हादसे, घटनाओं को लेकर गांव में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी।

फिरोजाबाद। दीपावली के बाद सुहागनगरी को ये किसकी नजर लग गई। एक ही रात में दो लोग जिंदा जल गए जबकि मवेशी भी जलकर राख हो गए। सिरसागंज क्षेत्र में युवक का अधजला शव बरामद हुआ है। जिसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है हालांकि पुलिस मृतक की शिनाख्त को लेकर प्रयास कर रही है।

सिरसागंज में जलाया युवक
फ़िरोजाबाद के थाना सिरसागंज क्षेत्र के ग्राम रुधेनी में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब सुबह ग्रामीणों ने रेलवे लाइन के किनारे रखी हुई करब के ढ़ेर को जला हुआ देखा तो उसमें एक अज्ञाज युवक का शव पड़ा हुआ था। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर एसएससी ग्रामीण महेंद्र सिंह क्षेत्राधिकारी सिरसागंज संजय रेड्डी थाना प्रभारी दिनेश कुमार सिंह पहुंच गए। युवक की उम्र लगभग 25 से 30 वर्ष आंकी गई है। आग में जलने के कारण चेहरे से युवक की कोई भी पहचान नहीं हो पाई। जब पुलिस ने जांच की तो मालूम पड़ा कि युवक को बोरे में बंद कर कर करब मे जलाया गया है। युवक की कोई भी शिनाख्त नहीं हो पाई। मौके व पहुंची फॉरेंसिक टीम ने जांच के लिए अवशेष के नमूने लिए और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

झोंपड़ी में जले वृद्ध और मवेशी
थाना मक्खनपुर क्षेत्र बदनपुर करखा निवासी 68 वर्षीय राम ब्रिज पुत्र रामहंस गांव से बाहर खेत पर बनी झोपड़ी पर बीती रात सो रहे थे जिसमें एक गाय का बछड़ा, तीन बकरियां बंधी थीं और पांच बोरी बाजरे की रखी हुयीं थीं। बीती मध्य रात्रि झोपड़ी में किसी तरह आग लग गयी। जिसमें उक्त वृद्ध, गाय का बछड़ा, तीन बकरियों की जलकर मौत हो गयी। बाजरे की सभी बोरियां भी राख हो गयीं। इस घटना की जानकारी आज सुबह ग्रामीणों को होने पर परिजनों व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे एसडीएम शिकोहाबाद जैनेन्द्र सिंह, सीओ शिकोहाबाद अजयपाल, एसओ मक्खनपुर सुजात हुसैन संग तहसीलदार कुमार चंद ने पहुंच शवों को पेास्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

Ad Block is Banned