scriptVIDEO: अज्ञात वाहन की टक्कर से मूर्ति को छोड़ पूरा हनुमान मंदिर क्षतिग्रस्त, श्रद्धालुओंं में रोष | Unknown vehicle collision damaged entire Hanuman temple in firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: अज्ञात वाहन की टक्कर से मूर्ति को छोड़ पूरा हनुमान मंदिर क्षतिग्रस्त, श्रद्धालुओंं में रोष

— थाना उत्तर क्षेत्र के रामलीला चौराहा पर है पुराना हनुमान मंदिर, मौके पर पहुंची पुलिस ने ली मामले की जानकारी

फिरोजाबादFeb 10, 2020 / 01:00 pm

arun rawat

Temple

Temple

फिरोजाबाद। जिस मंदिर को रात्रि में लोग सुरक्षित छोड़कर गए थे। वह मंदिर सुबह क्षतिग्रस्त हालत में मिला। मंदिर को क्षतिग्रस्त देखकर श्रद्धालुओं में रोष छा गया। शहरवासियों ने रोष व्यक्त करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने जानकारी जुटाई और कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर श्रद्धालु शांत हुए। लोगों का कहना था कि रात्रि के समय में किसी अज्ञात वाहन ने मंदिर में टक्कर मार दी होगी जिसमें मूर्ति को छोड़कर पूरा मंदिर क्षतिग्रस्त हो गया।
थाना उत्तर क्षेत्र का मामला
थाना उत्तर क्षेत्र रामलीला चौराहा के पास स्थित पीपल वाले हनुमान जी के मंदिर में बीती देर रात अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे वह काफी हद तक क्षतिग्रस्त हो गया। सुबह वहां से जब आते जाते लोगों का निकलना हुआ तब पता चला। जानकारी होते ही युवा भाजपाई हिमांशु अग्रवाल और मंदिर महंत भी पहुँच गए। अन्य लोगो की भीड़ भी एकत्रित हो गई। वहीं पता चलते ही थाना उत्तर पुलिस भी मंदिर स्थल पर पहुँच गई। पुलिस ने मामले की जानकारी कर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। फिलहाल मंदिर पर लोगों की भीड़ जुट रही है।

Home / Firozabad / VIDEO: अज्ञात वाहन की टक्कर से मूर्ति को छोड़ पूरा हनुमान मंदिर क्षतिग्रस्त, श्रद्धालुओंं में रोष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो