scriptVIDEO: सुहागनगरी में बेटियों ने मारी बाजी, हाईस्कूल में शिकोहाबाद तो इंटर में फिरोजाबाद की छात्रा ने किया जिला टॉप | UP board exams Daughters Firozabad District Top | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: सुहागनगरी में बेटियों ने मारी बाजी, हाईस्कूल में शिकोहाबाद तो इंटर में फिरोजाबाद की छात्रा ने किया जिला टॉप

— डीआर इंटर कॉलेज माधौगंज शिकोहाबाद की छात्रा ने हाईस्कूल और मां वैष्णों देवी इंटर कॉलेज वैष्णवी नगर फिरोजाबाद की छात्रा ने 12वीं में किया जिला टॉप।

फिरोजाबादApr 27, 2019 / 05:26 pm

अमित शर्मा

Topper

Topper

फिरोजाबाद। शनिवार को यूपी बोर्ड परीक्षाओं का परिणाम जारी हो गया। फिरोजाबाद जिले में एक बार फिर बेटियों ने परचम लहराया। उन्होंने साबित कर दिया कि बेटियां बेटों से कम नहीं हैं। हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा में जिला टॉप करने वाली दोनों बेटियां हैं। इनमें हाईस्कूल में टॉप करने वाली छात्रा शिकोहाबाद की रहने वाली है तो वहीं इंटर टॉप करने वाली फिरोजाबाद की है। दोनों ही बड़ी होकर आईएएस बनना चाहती हैं।
हाईस्कूल का यह रहा रिजल्ट
डीआर इंटर कॉलेज माधौगंज शिकोहाबाद की राजनंदिनी ने 600 में से 555 अंकों के साथ 92.50 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जिला टॉप किया। पुरातन इंटर कॉलेज शिकोहाबाद के पवन यादव ने 600 में से 552 और एमपी शिक्षण संस्थान एका के अखिलेश कुमार ने 600 में से 552 अंकों के साथ दोनों ने 92 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान प्राप्त किया। सेंट जेबीएम इंटर कॉलेज मांडई की रितु ने 600 में से 547 अंकों के साथ 91.17 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान प्राप्त किया।
इंटरमीडिएट का यह है परिणाम
मां वैष्णों देवी इंटर कॉलेज फिरोजाबाद की पूजा ने 500 में से 428 अंकों के साथ 85.60 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। बीडीएम गल्र्स इंटर कॉलेज शिकोहाबाद की महिमा गुप्ता ने 500 में से 425 अंकों के साथ 85 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरा और पीआरटी इंटर कॉलेज शिकोहाबाद के सुमित कुमार ने 419 अंक के साथ 83.80 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान प्राप्त किया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Firozabad / VIDEO: सुहागनगरी में बेटियों ने मारी बाजी, हाईस्कूल में शिकोहाबाद तो इंटर में फिरोजाबाद की छात्रा ने किया जिला टॉप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो