scriptतंत्र-मंत्र के साथ महिला के साथ हुआ ये घिनौना काम, चार दिन बाद आया होश, तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा | vile work with a woman with tantra-mantra | Patrika News
फिरोजाबाद

तंत्र-मंत्र के साथ महिला के साथ हुआ ये घिनौना काम, चार दिन बाद आया होश, तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।

फिरोजाबादOct 07, 2019 / 10:22 am

धीरेंद्र यादव

फिरोजाबाद। तंत्र-मंत्र के साथ महिला के साथ घिनौना काम हुआ। इतनी पीड़ा के चलते महिला बेहोश हो गई। चार दिन बाद जब होश आया, तो चौंकाने वाला खुलासा किया। महिला के शरीर पर गर्म चिमटे से दागे जाने के दाग थे। ये खेल भगत ने खेला। मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।
ये भी पढ़ें – एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा का नया किरदार हुआ शुरू, लीडर्स बोले कोहिनूर हीरा
ये है मामला
थाना नारखी के गांव नगला रामकुंवर निवासी हरविलास पुत्र महाराज सिंह के भाई हरि सिंह की तबियत खराब रहती थी। गांव के लोगों ने उसे सलाह दी कि कोई व्याधा है, डॉक्टर के इलाज से फायदा नहीं मिलेगा। तंत्र-मंत्र से इलाज कराओ। बस इन्हीं बातों में परिवार की महिला फस गई। 30 सितंबर की शाम को गांव के ही तीन लोग रामनगर निवासी संजय को लेकर हरिविलास के घर पहुंचे। रात तकरीबन दस बजे भगत ने कहा कि हरिविलास की पत्नी राजकुमारी पर कोई तांत्रिक व्याधा है। इस कारण हरी सिंह की तबियत खराब रहती है। तंत्र साधना से रामकुमारी पर आई व्याधा को दूर करना होगा। हरिविलास ने भरोसा करते हुए भगत से राजकुमारी का इलाज कराना शुरू कर दिया।
ये भी पढ़ें – करिश्मा कपूर की होगी फिर धमाकेदार एंट्री, किया बड़ा खुलासा

चिमटे से दागा…
बताया गया है कि भगत ने राजकुमारी को मिर्च का धुआं देने के बाद उसके शरीर को चिमटे से दागा। इस दौरान राजकुमारी बचाव के लिए चीखी तो कोई बचाव के लिए नहीं आया। आरोप है कि महिला को डंडों से पीटने के साथ आग से जलाने का प्रयास किया गया। इससे राजकुमारी अचेत हो गई। इस पर हरविलास गांव के लोगों के साथ मकान में अंदर गया, तो भगत तंत्र विद्या को भंग करने की बात कही। शिकायत करने पर जान से हाथ धोने की बात कहकर अपने साथियों के साथ चला गया।
ये भी पढ़ें – युवक को गोली मारने वाला कोई और नहीं…, पुलिस जुटी जांच में…

पुलिस से की शिकायत
रविवार को पीड़ित हरिविलास पत्नी राजकुमारी के होश में आने पर थाना नारखी पहुंचे। यहां हरिविलास ने थाने में शिकायती पत्र दिया। घटना से दहशत में आयी राजकुमारी चार दिन तक अर्द्ध बेहोशी की हालत में रही। पति भी घर पर ही महिला का इलाज करता रहा। नारखी थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार सिंह का कहना है कि पीड़ित ने शिकायती पत्र दिया है। महिला का मेडिकल जिला अस्पताल में कराया गया है। घटनाक्रम 30 सितंबर का है पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Home / Firozabad / तंत्र-मंत्र के साथ महिला के साथ हुआ ये घिनौना काम, चार दिन बाद आया होश, तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो