scriptमकान की दीवार गिरने से एक महिला और दो बकरियों की मौत के बाद मच गया कोहराम, देखें वीडियो | wall collapse death woman Two goats in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

मकान की दीवार गिरने से एक महिला और दो बकरियों की मौत के बाद मच गया कोहराम, देखें वीडियो

— सिरसागंज थाना क्षेत्र के गांव हुसैनपुर बैजुआ का मामला, डीएम के निर्देश पर पहुंचे एसडीएम और लेखपाल।

फिरोजाबादMay 27, 2019 / 11:48 am

arun rawat

deewar

deewar

फिरोजाबाद। मकान की दीवार गिरने से एक महिला समेत दो बकरियों की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब गांव में अधिकतर लोग सोए हुए थे। मौके पर पहुंचे एसडीएम ने दैवीय आपदा के तहत परिवारीजनों को सहायता राशि दिलवाए जाने का आश्वासन दिया। वहीं हादसे के पीछे घटिया किस्म की बालू का प्रयोग होना बताया जा रहा है। हालांकि मामले पर कुछ भी जांच होने के बाद ही कहा जा सकता है।
सिरसागंज क्षेत्र का मामला
सिरसागंज थाना क्षेत्र के गांव हुसैनपुर बैजुआ निवासी करीब 58 वर्षीय छाया देवी पत्नी मोहनलाल रविवार रात्रि को घर में सो रहीं थी। उनके समीप ही दो बकरियां भी बंधी हुई थीं। सुबह के पहरे में तेज धमाका हुआ और गांव में सो रहे लोग जाग गए। बाहर देखने पर चारों ओर धूल ही धूल नजर आ रही थी। धूल छंटने पर लोग उनके घर की ओर दौड़े। जहां छाया देवी मलबे में दबी हुई थीं।
मलबे में दबी महिला
ग्रामीणों ने किसी तरह महिला को मलबे से निकालकर अस्पताल भिजवाया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उनकी मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। उनके बाद दो बकरियों के शव भी बाहर निकाले गए। हादसे की जानकारी होने पर डीएम सेल्वा कुमारी जे के निर्देश पर एसडीएम सिरसागंज रामसूरत पांडे मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की लोगों से जानकारी की। वहीं समीप पड़ी बालू की भी जांच की। माना जा रहा है कि मकान निर्माण में घटिया बालू का प्रयोग होने पर संभवत: यह हादसा हुआ है। एसडीएम ने बताया कि यह हादसा दैवीय आपदा के तहत आता है। इसलिए मृतक महिला के परिजनों को चार लाख और बकरियों की मौत के लिए 1400 रुपए दिए जाएंगे।

Home / Firozabad / मकान की दीवार गिरने से एक महिला और दो बकरियों की मौत के बाद मच गया कोहराम, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो