scriptतेज बारिश और ओलों से ठंडा हुआ मौसम, बारिश में भीगते हुए स्कूल पहुंचे बच्चे, किसानों की बढ़ी परेशानी | Weather will change Rain in Firozabad increases farmers' problems | Patrika News
फिरोजाबाद

तेज बारिश और ओलों से ठंडा हुआ मौसम, बारिश में भीगते हुए स्कूल पहुंचे बच्चे, किसानों की बढ़ी परेशानी

— फिरोजाबाद में हुई झमाझम बारिश, ओले गिरने से किसानों की बढ़ी परेशानी।

फिरोजाबादJan 16, 2020 / 12:14 pm

arun rawat

Potato

Potato

फिरोजाबाद। तेज बारिश और ओलों ने मौसम के तापमान में नमी ला दी। सुबह से ही हो रही बारिश के चलते स्कूल जाने वाले बच्चे भी भींगते हुए पहुंचे। ओले पड़ने से सर्दी का अहसास अधिक होने लगा। घने काले बादल होने से दिन में भी रात्रि का मौसम हो गया। सुबह से बारिश रुक—रुककर होने से जगह—जगह जलभराव की स्थिति पैदा हो गई।
पहले ही की थी घोषणा
बुधवार रात्रि से ही बारिश शुरू होने की जानकारी पत्रिका ने पहले ही लोगों को दे दी थी। देर रात्रि को शुरू हुई बारिश सुबह तक जारी रही। सुबह करीब आधा घंटे के लिए बारिश बंद हुई और उसके बाद फिर शुरू हो गई। दिन भर यही आलम रहा। बारिश होने के बाद कुछ देर तक बारिश बंद हुई और उसके बाद दोबारा शुरू हो गई। लगातार बारिश होने से राहगीरों को आवागमन में काफी परेशानी हुई। वहीं स्कूल जाने वाले बच्चे भी भींगते हुए स्कूल पहुंचे।
किसान हो रहे परेशान
मक्खनपुर क्षेत्र में ओले गिरने से आलू किसान परेशान हो गए। वहीं किसानों की चिंता इसलिए भी बढ़ रही कि यदि अधिक पानी पड़ा तो आलू के तने में गलाव शुरू हो जाएगा और आलू की फसल खराब होने का भय बना रहेगा।

Home / Firozabad / तेज बारिश और ओलों से ठंडा हुआ मौसम, बारिश में भीगते हुए स्कूल पहुंचे बच्चे, किसानों की बढ़ी परेशानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो