scriptMurder in Love पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला, शव नहर में फेंका | wife murdered husband along with lover due to illegal relation | Patrika News
फिरोजाबाद

Murder in Love पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला, शव नहर में फेंका

– महिला के दूसरे व्यक्ति से हो गए थे प्रेम संबन्ध।- अवैध संबंधों में पति बन रहा था बाधक।- हत्या करके पति की गुमशुदगी का नाटक किया।

फिरोजाबादJul 12, 2019 / 10:43 am

suchita mishra

Demo pic

Demo pic

फिरोजाबाद। उतर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक बार फिर रिश्तों का तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। अवैध संबन्धों की खातिर एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। यही नहीं, हत्या के बाद अपने पति के शव को नहर में फेंक दिया और पति की गुमशुदगी का नाटक करने लगी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। महिला का प्रेमी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।
यह भी पढ़ें

मस्जिद में अजान दे रहे बालक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

नहर में मिला था शव
14 दिन पूर्व हुई ये घटना फ़िरोज़ाबाद के थाना खैरगढ़ के गांव बबाइंन की है। सिरसागंज पुलिस ने आज इसका खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि दुगमई के पास नहर से बरामद हुए शव की शिनाख्त भूरी सिंह पुत्र तोताराम निवासी बबाइंन थाना खैरगढ़ के रूप में हुई थी।
यह भी पढ़ें

BJP Braj Kshetra का ‘गोपनीय’ प्रशिक्षण वर्ग आज से, 17 जिलों के 250 पदाधिकारी ले रहे हिस्सा

पत्नी ने कबूल किया जुर्म
पुलिस ने पूरे मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पाया गया कि प्रेम संबंधों में बाधा बन रहे भूरी सिंह की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने मृतक की पत्नी अनीता से पूछताछ की तो उसने सच्चाई कबूल कर ली। उसका प्रेमी धर्मवीर पुत्र सुभाष यादव निवासी बबाइंन फरार है। पुलिस क्षेत्राधिकारी शिकोहाबाद अजय चौहान का कहना है कि धर्मवीर को जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो