scriptVIDEO: पालतू कुत्ते को जबरन ले जाने का विरोध करने पर महिला के पेट में मारी लात, मौत | Woman death for protesting force taking pet dog in firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: पालतू कुत्ते को जबरन ले जाने का विरोध करने पर महिला के पेट में मारी लात, मौत

— थाना शिकोहाबाद क्षेत्र का मामला, जर्मन शैफर्ड कुत्ते को ले जाने आए थे बाइक सवार

फिरोजाबादFeb 07, 2020 / 09:51 am

arun rawat

woman death

woman death

फिरोजाबाद। पालतू कुत्ते को जबरन ले जाने का विरोध करने पर एक महिला के पेट में लात मारे जाने से महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया जबकि आरोपियों की तलाश में जुट गई। मामले में पुलिस ने बाइक सवारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।
शिकोहाबाद के काजीटोला का है मामला
शिकोहाबाद नगर के काजीटोला निवासी 55 वर्षीय कुसुमा पत्नी राज कुमार गुरुवार शाम अपने घर के दरवाजे पर बैठी थी। पास में पति राजकुमार व पालतू जर्मन शैफर्ड नस्ल का कुत्ता बैठा था। आरोप है कि इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार युवक आए और कुत्ते को जबरन उठाकर ले जाने लगे। राजकुमार का आरोप है कि जब महिला ने दबंगों का विरोध किया तो बाइक सवार युवकों ने पहले उसका गला दबाया और फिर महिला के पेट में लात मार दी। इससे कुसुमा की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजन रोने-बिलखने लगे।
घेर लिए आरोपी
महिला की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने आरोपियों के घरों को घेर लिया लेकिन घटना के बाद आरोपी अपने घरों को छोड़कर भाग गए। महिला की मौत की जानकारी होते ही सीओ इंदु प्रभा, प्रभारी निरीक्षक लोकेंद्र सिंह, एसएसआई प्रमोद कुमार पहुंच गए। घटना की जानकारी ली और उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। महिला की हत्या के बाद लोगों मे आक्रोश फैल गया। परिजनों ने मोहल्ले के तीन युवकों के साथ ही उनके एक रिश्तेदार पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। इस मामले में सीओ इंदुप्रभा ने बताया कि महिला के पेट में लात मारे जाने से उसकी मौत होना बताया गया है। आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Home / Firozabad / VIDEO: पालतू कुत्ते को जबरन ले जाने का विरोध करने पर महिला के पेट में मारी लात, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो