scriptनकली आभूषण बेचकर लोगों के साथ ठगी करने वाली महिला को भेजा गया जेल | Woman selling fake jewelery sent to jail in firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

नकली आभूषण बेचकर लोगों के साथ ठगी करने वाली महिला को भेजा गया जेल

— शिकोहाबाद के कटरा मीरा मोहल्ला में सुनार के पास नकली आभूषण गिरवी रख तीन लाख रुपए लेने आई थी महिला

फिरोजाबादFeb 26, 2020 / 01:10 pm

arun rawat

jewelery

jewelery

फिरोजाबाद। नकली आभूषण गिरवी रखने आई एक ठगी करने वाली महिला को दुकानदार ने पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने आरोपी महिला के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। महिला नकली आभूषणों को सोने का बताकर सुनार के पास उन्हें गिरवी रखने के लिए आई थी। इससे पहले भी महिला अन्य लोगों के साथ ठगी कर चुकी है।
यह था मामला
शिकोहाबाद के कारोबारी महेशचंद्र गुप्ता निवासी कटरामीरा की कटरा बाजार में सोने-चांदी की दुकान है। आरोपी महिला सरिता पत्नी धर्मवीर निवासी जेड़ा एका नकली सोने के आभूषण लेकर उससे 3 लाख रुपये लेने आई। कारोबारी ने आभूषण को जब चेक कराए तो वह नकली निकले। किसी धातु पर सोने की पानी चढ़ा हुआ था। कारोबारी को संदेह होने पर उसे बैठा लिया लेकिन महिला के उग्र तेवर देखकर वह हैरत में पड़ गए थे। पुलिस महिला को लेकर थाने पहुंची। वहां पर कारोबारी ने महिला के खिलाफ थाने में तहरीर दी। व्यापारी ने बताया कि पूर्व में भी महिला 7 से 8 लाख रुपये ले जा चुकी है। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि कारोबारी की तहरीर पर आरोपी महिला के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर सरिता को जेल भेज दिया है।

Home / Firozabad / नकली आभूषण बेचकर लोगों के साथ ठगी करने वाली महिला को भेजा गया जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो