scriptवीडियो: विश्व बैंक की प्री टीम ने किया बाघई का निरीक्षण, दिए ये निर्देश | World Bank's pre-team inspected bighai | Patrika News
फिरोजाबाद

वीडियो: विश्व बैंक की प्री टीम ने किया बाघई का निरीक्षण, दिए ये निर्देश

— विश्व बैंक की मुख्य टीम के आने से पहले प्री टीम ने किया निरीक्षण, साफ—सफाई रखने के दिए दिशा निर्देश।

फिरोजाबादSep 26, 2018 / 08:23 pm

अमित शर्मा

World Bank

World Bank

फिरोजाबाद। 29 सितंबर को विश्व बैंक की टीम आने से पूर्व प्रशासन तैयारियों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है। प्रशासन ने गांव में स्वच्छता एक्सप्रेस तैयार कराने के साथ ही अन्य सुविधाओं को भी देखा। जांच में कमियां मिलने पर उन्हें तत्काल दूर कराया जा रहा है। बुधवार को विश्व बैंक की प्री टीम ने गांव में तैयारियों का जायजा लिया।
यह भी पढ़ें—

वीडियो: इस जिले में युवाओं ने किया सर्वोच्च न्यायालय के आदेश का स्वागत, जानिए क्या कहा

शनिवार को आ रही है टीम
विश्व बैंक की सात सदस्यीय टीम शनिवार को टूंडला के गांव बाघई का निरीक्षण करेगी। टीम यहां स्वच्छता का जायजा लेगी। मंगलवार को डीएम नेहा शर्मा ने अधिकारियों संग गांव का निरीक्षण किया था। बुधवार को विश्व बैंक की तीन सदस्यीय प्री टीम ने गांव में सफाई, शौचालय, आंगनबाड़ी केन्द्र का निरीक्षण किया। आंगनबाड़ी में आने वाले बच्चों का वजन चेक किया। विद्यालय में बनाई गई स्वच्छता एक्सप्रेस की सदस्यों ने प्रशंसा की।
यह भी पढ़ें—

बालाजी मंदिर से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से सात श्रद्धालुओं की मौत, मच गई अफरा—तफरी

शौचालय के लिए किया प्रेरित
ग्रामीणों को शौचालय का प्रयोग करने को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि शौचालय सरकार ने सुविधा के लिए बनवाएं हैं। उनका प्रयोग हम सब की जिम्मेदारी है। ग्रामीणों को स्वच्छता की शपथ दिलाई। इस दौरान सीडीओ नेहा जैन, डीपीआरओ ग्रीसचंद्र, बीएसए डॉ.अरविन्द कुमार पाठक, तहसीलदार सत्यप्रकाश, नायब तहसीलदार आशीष त्रिपाठी, खंड शिक्षाधिकारी तरुण कुमार आदि मौजूद रहे।

Home / Firozabad / वीडियो: विश्व बैंक की प्री टीम ने किया बाघई का निरीक्षण, दिए ये निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो