scriptखेत पर जा रहे युवक की तालाब में डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम | Youth going to farm drowned in pond firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

खेत पर जा रहे युवक की तालाब में डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम

— थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के बुढरई गांव का मामला, पुलिस को सूचना दिए बिना ही परिजनों ने शव का किया अंतिम संस्कार।

फिरोजाबादJul 11, 2020 / 06:19 pm

arun rawat

death youth

death youth

फिरोजाबाद। खेत पर जा रहे युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गई। परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। परिजनों के मुताबिक रास्ते में युवक को चक्कर आ गया और वह तालाब में गिर गया था, जिसके बाद उसका शव बरामद हुआ।
बुढरई गांव का मामला
थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव बुढरई निवासी 26 वर्षीय गुड्डू पुत्र श्याम सिंह पत्नी और बच्चों के साथ गांव में रहता था। उसकी पत्नी अंशु तीन माह पूर्व अपने मायके सोरों गई हुई थी। सुबह 11 बजे के करीब वह गांव के बाहर अपने खेतों पर जा रहा था उसी दौरान उसको चक्कर आ गये। और उसका पैर फिसलने से पास मे बने तालाब में डूब गया। काफी देर तक जब युवक अपने घर बापिस नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने युवक की तलाश शुरू कर दी। परिजन युवक की तलाश करते रहे। रास्ते से गुजरने वाले ग्रामीणों ने तालाब में युवक का शव पड़ा होने की जानकारी दी।
मौके पर जुटी ग्रामीणों की भीड़
सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। परिजनों ने युवक की पहचान कर ली। ग्रामीणों ने शव को तालाब से बाहर निकाला। शव के निकालते ही परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने बताया कि युवक के पिता श्याम सिंह की कुछ वर्ष पूर्व मृत्यु हो गई थी। युवक की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व अंशु के साथ हुई थी। युवक दो भाइयों में छोटा था। युवक के दो बहिनें है। युवक की मौत की खबर सुनते ही मां रामकली का रो रोकर बुरा हाल था। परिजनों ने पुलिस को बिना बताए बिना पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार कर दिया। इस संबंध में थाना प्रभारी सुनील कुमार तोमर ने बताया कि ऐसी कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है। यदि कोई तहरीर आती है, तो कार्रवाई की जाएगी।

Home / Firozabad / खेत पर जा रहे युवक की तालाब में डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो