scriptVIDEO: पत्नी से झगड़ा होने पर पति ने फांसी लगा की आत्महत्या | Youth Hanging suicide for dispute with wife in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: पत्नी से झगड़ा होने पर पति ने फांसी लगा की आत्महत्या

— थाना उत्तर क्षेत्र के टापा कला का मामला, परिवार में मच गया कोहराम।

फिरोजाबादDec 02, 2019 / 04:53 pm

arun rawat

Suicide

Suicide

फिरोजाबाद। पत्नी से विवाद होने पर पति ने आत्मघाती कदम उठा लिया। विवाद होने पर पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो परिवार में कोहराम मच गया। मृतक पुताई का काम करता था। परिजनों के मुताबिक बताया जाता है कि रात्रि को वह नशे में आया था और पत्नी के साथ झगड़ा किया था, उसके बाद पत्नी गुस्से में समीप ही रह रही अपनी बहन के यहां चली गई थी।
टापा कला का मामला
थाना उत्तर क्षेत्र के टापा कला निवासी 32 वर्षीय गणेश पुत्र भीकम पेंटर था। परिजनों के मुताबिक रविवार रात्रि को वह शराब के नशे में घर आया और पत्नी से कहासुनी हो गई। नाराज होकर पत्नी अपनी बहन के घर चली गई। रात्रि को युवक ने घर के अंदर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। सुबह जब पत्नी घर पहुंची तो अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गई। पति का शव फंदे पर लटक रहा था।
मौके पर पहुंची पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पूछताछ में पत्नी ने बताया कि वह शराब के आदी थे। आए दिन शराब पीकर हंगामा करते थे और मारपीट भी किया करते थे। रविवार रात्रि को भी वह शराब के नशे में घर आए और मारपीट करने लगे। इससे नाराज होकर वह अपनी बहन के यहां चली गई थी। उसे क्या पता था कि वह फांसी लगा लेंगे।

Home / Firozabad / VIDEO: पत्नी से झगड़ा होने पर पति ने फांसी लगा की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो