scriptआईएसएल मैच के दौरान पूर्वोत्तर की लड़की से छेड़छाड़ मामले में 2 युवक गिरफ्तार, देखें वीडियो | 2 youth arrested for molestation of Northeast girl during ISL match | Patrika News
फुटबॉल

आईएसएल मैच के दौरान पूर्वोत्तर की लड़की से छेड़छाड़ मामले में 2 युवक गिरफ्तार, देखें वीडियो

चेन्नयन एफसी और नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी मुकाबले में पूर्वोत्तर की एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने दो युवको को गिरफ्तार किया है।

Nov 28, 2017 / 10:57 am

Kuldeep

isl
नई दिल्ली। नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने सोमवार को कहा कि चेन्नई पुलिस ने सोमवार को इंडियन सुपर लीग मुकाबले के दौरान पूर्वोत्तर की एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में दो युवको को गिरफ्तार किया है। चेन्नयन एफसी और नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के बीच बीते दिनों हुए मुकाबले के दौरान स्टेडियम में कुछ लड़कों ने पूर्वोत्तर राज्य की एक लड़की को घेर लिया था और उससे छेड़छाड़ करते हुए आपत्तिजनक इशारे और शब्द कहे थे।
https://twitter.com/ChennaiyinFC?ref_src=twsrc%5Etfw

क्लब ने की निंदा
इस सम्बंध में एक वीडियो वायरल हुआ था। वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़का एक लड़की के सामने भद्दा नाच करता दिखाई दे रहा है। दोनों क्लबों ने इस घटना की निंदा की थी। अब नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने पुलिस की कार्रवाई पर खुशी जाहिर की है और इस मामले में दो लड़कों की गिरफ्तारी को लेकर एक ट्वीट किया है। ट्वीट में कहा गया है कि इन लड़कों को फिलहाल न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

वीडियो नौ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं
बता दें चेन्नैयन एफसी के ये समर्थक नॉर्थ-ईस्ट यूनाइटेड की एक महिला समर्थन की ओर अजीब-अजीब इशारे कर रहे थे। इस घटना का विडियो ट्विटर पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर इस घटना की निंदा हो रही है। इसके बाद पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए रविवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। यह स्पष्ट नहीं है कि अश्लील हरकतें कर रहे लोग वीडियो में क्या बोल रहे हैं। लेकिन उनकी हरकत से स्टेडियम में बैठी पूर्वोत्तर की महिलाएं परेशान दिख रही हैं। इस वीडियो को अबतक नौ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

 

https://twitter.com/chennaipolice_?ref_src=twsrc%5Etfw

अगला मैच
इंडियन सुपर लीग का अगला मैच 29 नवम्बर को मुंबई एफसी और पुणे एफसी के बीच श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स स्टेडियम,पुणे में खेला जाएगा। अपने पिछले मैच में पुणे एफसी ने एटलेटिको डि कोलकाता को 4-1 से रौंदा था। वहीं मुंबई एफसी ने गोवा एफसी की 2-1 से हराया था।

Home / Sports / Football News / आईएसएल मैच के दौरान पूर्वोत्तर की लड़की से छेड़छाड़ मामले में 2 युवक गिरफ्तार, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो