scriptएशिया कप फुटबॉल : कोच कांस्टेनटाइन ने कहा- एक बार में एक मैच पर ध्‍यान | asian cup football stephen constantine said we cant take easy any team | Patrika News
फुटबॉल

एशिया कप फुटबॉल : कोच कांस्टेनटाइन ने कहा- एक बार में एक मैच पर ध्‍यान

भारत का ग्रुप काफी कठिन है। उन्‍हें थाईलैंड, बहरीन और मेजबान संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के साथ एक ही ग्रुप में रखा गया है।

नई दिल्लीJan 05, 2019 / 05:50 pm

Mazkoor

afc asian cup

एशिया कप फुटबॉल : कोच कांस्टेनटाइन ने कहा- एक बार में एक मैच पर ध्‍यान

अबू धाबी : शनिवार से आधिकारिक रूप से एएफसी एशिया कप का शुभारंभ हो गया। इस बार 8 साल बाद एक बार फिर भारतीय टीम एशिया कप के मुख्‍य ड्रॉ में पहुंची है और अच्‍छे प्रदर्शन को लेकर उत्‍साहित है। भारतीय टीम रविवार को आबू धाबी के अल नहयान स्टेडियम में अपना पहला मैच थाईलैंड खेल कर टूर्नामेंट का आगाज करेगी। यह मैच भारतीय समय के अनुसार शाम सात बजे खेला जाएगा। भारत ने अपना वार्मअप मुकाबला ओमान के खिलाफ वॉर्मअप गोलरहित ड्रॉ खेला था, जबकि इसी टीम ने वॉर्मअप मैच में थाईलैंड को हराया था।

कोच ने कहा, थाईलैंड बेहतरीन टीम है
भारतीय टीम के मुख्य कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन का मानना है कि वह इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट में किसी भी टीम को हल्के में नहीं लेंगे। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआइएफएफ) ने कांस्टेनटाइन के हवाले से बताया कि सभी टीमों में अलग-अलग तरह के खिलाड़ी शामिल हैं। ओमान ने विभिन्न खिलाड़ियों को आजमाया और थाईलैंड ने भी यहीं किया। कोच ने कहा कि थाईलैंड बेहतरीन टीम है और वह किसी भी कीमत पर उसे हल्के में नहीं लेंगे। उन्‍होंने यह भी कहा कि थाईलैंड ही नहीं उनकी टीम किसी को भी हल्के में लेने की स्थिति में नहीं हैं। वे एक बार में एक मैच पर ध्यान देंगे। पिछले चार सालों में टीम ने जैसा प्रदर्शन किया है उसी को दोहराने की कोशिश होगी। मैदान पर अपना 100 प्रतिशत देंगे। अच्छे नतीजे पाने के लिए अपना सर्वश्रैष्ठ देना ही होगा।

मैच खेलने के उत्‍सुक हैं प्‍लेयर्स
कांस्टेनटाइन ने यह भी कहा कि वह मैच के पहले बहुत उत्साहित हैं। वे और उनके खिलाड़ी पहले मैच के लिए बेहद उत्सुक हैं। बेसब्री से मैच के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। उनके पास पास युवा टीम है और उन्‍हें उम्मीद है कि वह खिलाड़ी अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन करेंगे। बता दें कि भारत का ग्रुप काफी कठिन है। उन्‍हें थाईलैंड, बहरीन और मेजबान संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के साथ एक ही ग्रुप में रखा गया है। एशिया कप में कुल 24 टीमें भाग ले रही हैं।

Home / Sports / Football News / एशिया कप फुटबॉल : कोच कांस्टेनटाइन ने कहा- एक बार में एक मैच पर ध्‍यान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो