फुटबॉलः चेल्सी ने एफसी बार्सिलोना को 2-1 से हराया

फुटबॉलः चेल्सी ने एफसी बार्सिलोना को 2-1 से हराया

Manoj Sharma Sports | Publish: Jul, 24 2019 04:35:07 PM (IST) फ़ुटबॉल

  • Lionel Messi के नहीं खेलने से Barcelona को हुआ नुकसान।
  • बार्सिलोना के लिए लुइस सुआरेज, आर्टुरो विडाल, कोटिन्हो और आर्थर मेलो भी नहीं खेले।

जापान। इंग्लिश क्लब चेल्सी ने प्री-सीजन टूर के तहत खेले गए एक दोस्ताना मैच में एफसी बार्सिलोना को 2-1 से हरा दिया। स्पेनिश दिग्गज के खिलाफ हुए इस मैच में चेल्सी के लिए टैमी अब्राहम और रॉस बार्कले ने गोल किए।

बार्सिलोना की ओर से एकमात्र गोल क्रोएशियाई मिडफील्डर इवान रैकेटिक ने दागा। इस मैच में बार्सिलोना के हारने की एक बड़ी वजह यह भी रही कि लियोनेल मेसी , लुइस सुआरेज, आर्टुरो विडाल, कोटिन्हो और आर्थर मेलो नहीं खेले।

चेल्सी ने मैच की शुरुआत से आउंटर अटैकिंग गेम खेलने का प्रयास किया और उसे पहले हाफ में सफलता भी मिली। मैच के 34वें मिनट में चेल्सी को मौका मिला और अब्राहम ने गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी।

दूसरे हाफ में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। बार्सिलोना ने शानदार मूव बनाए, लेकिन उसे गोल करने में सफलता नहीं मिली। मैच के 81वें मिनट में गोल करके बार्कले ने चेल्सी की जीत लगभग सुनिश्चित कर दी। इंजुरी टाइम (91वें मिनट) में रैकेटिक ने गोल किया, लेकिन वे मैच में बार्सिलोना की वापसी कराने में नाकामयाब रहे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned