scriptEPL पर कोरोना संकट,रीयल मैड्रिड के छह खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव,दो मैच स्थगित | Patrika News
फुटबॉल

EPL पर कोरोना संकट,रीयल मैड्रिड के छह खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव,दो मैच स्थगित

रीयल मैड्रिड के टीम के छह खिलाड़ी कोविड-19 पाए गए हैं। क्लब के तरफ से जारी बयान में बताया गया कि गैरेथ बेल, मार्को एसेंसियो, आंद्रे लुनीन ,लुका मैड्रीक और मार्सेलो कोविड-19 पाए गए हैं। इंग्लिश प्रीमियर लीग के दो मैच इस कारण से स्थगित कर दिए गए हैं।

Dec 17, 2021 / 02:39 pm

Paritosh Shahi

covid_football.jpg
कोरोना वायरस का असर अभी भी थमता नजर नहीं आ रहा है। जब इस वायरस का वैक्सीन आया था ऐसा लग रहा था कि जनजीवन सामान्य हो जाएगा और इस वायरस से लोगों को जल्द ही निजात मिल जाएगा लेकिन थोड़े-थोड़े अंतराल पर इसके नए वेरिएंट के कारण लोगों के अंदर भय बना ही हुआ है। इंग्लिश प्रीमीयर लीग के फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड के छह खिलाड़ी कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं|
क्लब के द्वारा जारी बयान में बताया गया कि गैरेथ बेल, रोड्रिगो, मार्को एसेंसियो, और बैकअप गोलकीपर आंद्रे लुनिन संक्रमित पाए गए हैं, जबकि एक दिन पहले मिडफील्डर लुका मौड्रिक और मार्सेलो भी पाजिटिव पाए गए थे। सहायक कोच डेविड एंकेलोटी भी इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।
https://twitter.com/CBSSportsGolazo/status/1471555712954343426?ref_src=twsrc%5Etfw
कोरोनावायरस के कारण आईपीएल के दो मैच स्थगित
इंग्लिश प्रीमियर लीग में कोरोना वायरस का संकट छाया हुआ है। रियल मेड्रिड के 6 खिलाड़ी कोविड-19 वायरस से संक्रमित पाए गए हैं ।लीसेस्टर सिटी और टॉटनहम के खिलाफ होने वाले मुकाबला शुरू होने से कुछ देर पहले इस मैच को स्थगित कर दिया गया |मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम के कई खिलाड़ी भी इस वायरस के चपेट में आ गए हैं, जिसका मतलब यह है कि ब्राइडन के खिलाफ शनिवार को होने वाला उसका मैच भी नहीं खेला जाएगा।
मैनचेस्टर सिटी ने बिना किसी शीर्ष स्ट्राइकर के भी लीड्स यूनाइटेड खिलाफ 7 गोल दागे। यह मैनचेस्टर यूनाइटेड की लगातार सातवीं जीत थी फिलहाल मेनचेस्टर यूनाइटेड इंग्लिश प्रीमीयर लीग फुटबॉल प्रतियोगिता में शीर्ष स्थान पर काफी है।
जिस तरह से बड़ी संख्या में खिलाड़ी इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं इस बात की भी शंका जताई जा रही है कि कहीं इस प्रीमियर लीग को इस साल के लिए स्थगित ही ना कर दिया जाए। अगर ऐसा होता है तो फुटबॉल फैंस को काफी निराशा का सामना करना पड़ेगा।

Home / Sports / Football News / EPL पर कोरोना संकट,रीयल मैड्रिड के छह खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव,दो मैच स्थगित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो