scriptCorona crisis on EPL,six players of Real Madrid became Corona positive | EPL पर कोरोना संकट,रीयल मैड्रिड के छह खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव,दो मैच स्थगित | Patrika News

EPL पर कोरोना संकट,रीयल मैड्रिड के छह खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव,दो मैच स्थगित

रीयल मैड्रिड के टीम के छह खिलाड़ी कोविड-19 पाए गए हैं। क्लब के तरफ से जारी बयान में बताया गया कि गैरेथ बेल, मार्को एसेंसियो, आंद्रे लुनीन ,लुका मैड्रीक और मार्सेलो कोविड-19 पाए गए हैं। इंग्लिश प्रीमियर लीग के दो मैच इस कारण से स्थगित कर दिए गए हैं।

नई दिल्ली

Published: December 17, 2021 02:39:06 pm

कोरोना वायरस का असर अभी भी थमता नजर नहीं आ रहा है। जब इस वायरस का वैक्सीन आया था ऐसा लग रहा था कि जनजीवन सामान्य हो जाएगा और इस वायरस से लोगों को जल्द ही निजात मिल जाएगा लेकिन थोड़े-थोड़े अंतराल पर इसके नए वेरिएंट के कारण लोगों के अंदर भय बना ही हुआ है। इंग्लिश प्रीमीयर लीग के फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड के छह खिलाड़ी कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं|
covid_football.jpg
क्लब के द्वारा जारी बयान में बताया गया कि गैरेथ बेल, रोड्रिगो, मार्को एसेंसियो, और बैकअप गोलकीपर आंद्रे लुनिन संक्रमित पाए गए हैं, जबकि एक दिन पहले मिडफील्डर लुका मौड्रिक और मार्सेलो भी पाजिटिव पाए गए थे। सहायक कोच डेविड एंकेलोटी भी इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।
कोरोनावायरस के कारण आईपीएल के दो मैच स्थगित
इंग्लिश प्रीमियर लीग में कोरोना वायरस का संकट छाया हुआ है। रियल मेड्रिड के 6 खिलाड़ी कोविड-19 वायरस से संक्रमित पाए गए हैं ।लीसेस्टर सिटी और टॉटनहम के खिलाफ होने वाले मुकाबला शुरू होने से कुछ देर पहले इस मैच को स्थगित कर दिया गया |मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम के कई खिलाड़ी भी इस वायरस के चपेट में आ गए हैं, जिसका मतलब यह है कि ब्राइडन के खिलाफ शनिवार को होने वाला उसका मैच भी नहीं खेला जाएगा।
मैनचेस्टर सिटी ने बिना किसी शीर्ष स्ट्राइकर के भी लीड्स यूनाइटेड खिलाफ 7 गोल दागे। यह मैनचेस्टर यूनाइटेड की लगातार सातवीं जीत थी फिलहाल मेनचेस्टर यूनाइटेड इंग्लिश प्रीमीयर लीग फुटबॉल प्रतियोगिता में शीर्ष स्थान पर काफी है।
जिस तरह से बड़ी संख्या में खिलाड़ी इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं इस बात की भी शंका जताई जा रही है कि कहीं इस प्रीमियर लीग को इस साल के लिए स्थगित ही ना कर दिया जाए। अगर ऐसा होता है तो फुटबॉल फैंस को काफी निराशा का सामना करना पड़ेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.