scriptकोलंबिया-भारत का महामुकाबला आज, कोच मातोस ने कहा हमारा लक्ष्य जीत | indian coach matos says our only objective will win | Patrika News
फुटबॉल

कोलंबिया-भारत का महामुकाबला आज, कोच मातोस ने कहा हमारा लक्ष्य जीत

भारतीय कोच मातोस का कहना है कि कोलंबिया के खिलाफ टीम का एक मात्र लक्ष्य जीत होगा।

नई दिल्लीOct 09, 2017 / 08:38 am

Prabhanshu Ranjan

MATOS

नई दिल्ली। फीफा अंडर 17 वर्ल्ड कप के चौथे दिन भारत का सामना कोलंबिया से होना है। अगले दौर में जाने के लिए दोनों टीमों को जीत की जरुरत है। इस मुकाबले में हार के साथ ही नॉक आउट स्टेज में पहुंचना बेहद मुश्किल हो जाएगा। लिहाजा दोनों टीमें इस मैच को जीतने की भरसक कोशिश करेगी। मुकाबले से पहले भारतीय कोच मातोस ने साफ कहा है कि इस मैच में भारतीय टीम का लक्ष्य एक मात्र जीत होगी।

क्या कहा मातोस ने
भारतीय टीम के कोच ने कहा, “हमारी टीम अंतिम मिनट तक लड़ेगी। हम कोलम्बिया के खिलाफ बहादुरी से खेलेंगे और हमारा लक्ष्य सिर्फ और सिर्फ जीत होगा।” नोर्टन ने कहा कि कोलम्बियाई टीम कठिन है क्योंकि उसके पास भारत को हराने के लिए जरूरी हथियार हैं। ऐसे में भारत को कठिन शारीरिक प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार रहना चाहिए। कोच ने कहा, “हम जीतने के लिए खेलेंगे। हमारे लिए अब और कोई रास्ता नहीं है। अब हम सिर्फ और सिर्फ जीत के लिए खेलेंगे और अगर हम कोलम्बिया को हराने में सफल रहे तो हम इतिहास कायम कर लेंगे।”

अमरीका से मिली थी हार
भारत की अंडर-17 फुटबाल टीम के कोच लुइस नोर्टन दे मातोस ने कहा है कि अमेरिका से बहादुरी से भिड़ने के बाद अब उनकी टीम सोमवार को कोलम्बिया के खिलाफ ग्रुप-ए मुकाबले के लिए तैयार हैं। भारत को यहां जारी फीफा अंडर-17 विश्व कप के पहले मैच में अमेरिका के हाथों 0-3 से हार मिली थी। भारतीय टीम हालांकि मजबूत अमेरिका के खिलाफ बहादुरी से खेली थी।

घाना से हारी थी कोलंबिया
दूसरी ओर, कोलम्बिया की टीम भी अपना पहला मैच हार चुकी है। उसे घाना ने 1-0 से हराया था। इस लिहाज से अंकों के आधार पर कोलम्बिया और भारत बराबरी पर हैं। भारत हालांकि ग्रुप में सबसे नीचे हैं क्योंकि उसने अब तक सबसे अधिक गोल खाए हैं।कोलम्बिया पर जीत भारत को अगले स्तर तक पहुंचा सकती है।

Home / Sports / Football News / कोलंबिया-भारत का महामुकाबला आज, कोच मातोस ने कहा हमारा लक्ष्य जीत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो