scriptअपने घर में एफसी पुणे सिटी का सामना करेगा एटीके | ISL: ATK to face Pune city FC at home | Patrika News
फुटबॉल

अपने घर में एफसी पुणे सिटी का सामना करेगा एटीके

दिल्ली डायनामोज के खिलाफ 2-3 से मिली हार के बाद एफसी पुणे सिटी जानती है कि एटीके के खिलाफ उसे बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा।

Nov 26, 2017 / 09:14 am

Kuldeep

ISL: ATK to face Pune city FC at home

नई दिल्ली। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की मौजूदा विजेता एटीके रविवार को युवा भारती क्रिडांगन में चौथे सीजन में अपने घर में एफसी पुण सिटी का सामना करेगी। एटीके के कोच टेडी शेरिंघम को उम्मीद है कि घरेलू दर्शकों के सामने एटीके जीत हासिल करने में कामयाब रहेगी।

ये कहा शेरिंघम ने
शेरिंघम ने कहा, “हम यहां अपने प्रशंसकों को खुश करने आए हैं। हजारों लोग मैच देखने आएंगे और हम उनके सामने अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। मैं फुल हाउस में खेलने को तैयार हूं। एटीके ने इस सीजन के अपने पहले मैच में केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेला था और वह अपने घर में जीत के साथ शुरुआत करना चाहेगी ताकि टीम को प्लेऑफ के लिए जरूरी लय हासिल हो जाए।

एटीके के खिलाफ करेंगे बेहतरीन प्रदर्शन
दूसरी ओर, दिल्ली डायनामोज के खिलाफ 2-3 से मिली हार के बाद एफसी पुणे सिटी जानती है कि एटीके के खिलाफ उसे बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। टीम के कोच रैंको पोपोविक ने कहा, “हम अंक हासिल करने के लिए खेलेंगे। हालांकि वह मजबूत टीम है तो हमारे लिए यह आसान नहीं होगा। घरेलू समर्थकों के सामने वह मजबूत हैं, लेकिन हम तीन अंक लेने के लिए पूरी जोर अजमाइश करेंगे। हमें मैदान पर ऐसा ही करेंगे। मुझे उम्मीद है कि हम अपने विपक्षी टीम को अच्छी चुनौती दे पाएंगे।”पोपोविक को पता है कि उनके लिए एटीके के खिलाफ होने वाला मैच आसान नहीं होगा लेकिन वह एफसी पुणे सिटी के एटीके के खिलाफ रिकार्ड से थोड़ी राहत की सांस ले सकते हैं। दोनों टीमों के बीच हुए अभी तक छह मैचों में दो बार कि विजेता एटीके सिर्फ दो मैच की जीत सकी है।

मुंबई ने गोवा को हराया

इससे पहले मुंबई ने अपने घर में गोवा को हराया, थियागो सांतोस द्वारा 88वें मिनट में किए गए झन्नाटेदार गोल की मदद से मुंबई सिटी एफसी ने शनिवार को अपने घर में एफसी गोवा को 2-1 से हराते हुए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में अपना खाता खोल लिया है। गोवा की यह सीजन-4 की पहली हार है। उम्मीद के मुताबिक यह मैच काफी रोमांचक हुआ।

Home / Sports / Football News / अपने घर में एफसी पुणे सिटी का सामना करेगा एटीके

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो