scriptISL 5 : अपने घर में आज केरला का सामना करेगा मुंबई | mumbai FC to face kerala blaster at their home in ISL match | Patrika News
फुटबॉल

ISL 5 : अपने घर में आज केरला का सामना करेगा मुंबई

डेविड जेम्स की देखरेख में खेल रही करल की टीम ने अब तक खेले गए 11 मैचों से नौ अंक जुटाए हैं और वह अभी 10 टीमों की तालिका में आठवें स्थान पर है। टीम ने इस सीजन के उद्घाटन मुकाबले में एटीके के खिलाफ जीत के साथ आगाज किया था, लेकिन इसके बाद यह टीम पूरी तरह पटरी से उतर गई।

नई दिल्लीDec 16, 2018 / 10:24 am

Siddharth Rai

isl

ISL 5 : अपने घर में आज केरला का सामना करेगा मुंबई

नई दिल्ली। मुंबई सिटी एफसी आज अपने घरेलू मैदान पर यहां हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल)के पांचवें सीजन के एक अहम मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स एफसी से भिड़ेगी। डेविड जेम्स की देखरेख में खेल रही करल की टीम ने अब तक खेले गए 11 मैचों से नौ अंक जुटाए हैं और वह अभी 10 टीमों की तालिका में आठवें स्थान पर है। टीम ने इस सीजन के उद्घाटन मुकाबले में एटीके के खिलाफ जीत के साथ आगाज किया था, लेकिन इसके बाद यह टीम पूरी तरह पटरी से उतर गई।

इस टीम ने इसके बाद कुछ छह ड्रा खेले। सिर्फ जमशेदपुर की टीम ने केरल से अधिक ड्रॉ खेले हैं। जेम्स को पता है कि उनकी टीम का सामना एक ऐसी टीम से होने जा रहा है, जिसने इस सीजन मे अपने घर में अब तक सिर्फ दो गोल खाए हैं और बीते 360 मिनट के खेल में उसने एक भी गोल नहीं खाया है। केरल की मुश्किल यह भी है कि उसकी अग्रिमपंक्ति इस सीजन में अब तक सिर्फ 11 गोल किए हैं।

दूसरी ओर, मुंबई की टीम ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है और केरल के खिलाफ पूरे तीन अंक हासिल करते हुए यह टीम टाप-4 में अच्छी स्थिति में रहते हुए सीजन के तीसरे ब्रेक पर जाना चाहेगी। मुंबई की टीम आज के मैच में सहनाज सिंह के बगैर खेलेगी, क्योंकि वह सस्पेंड हैं। बीते मैच में उन्हें लाल कार्ड दिखाया गया था। मिलन सिंह उनका स्थान लेंगे।

Home / Sports / Football News / ISL 5 : अपने घर में आज केरला का सामना करेगा मुंबई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो