scriptरोनाल्डो, मेसी को पछाड़ कर सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बन सकते हैं नेमार : रोबटरे कार्लोस | Neymar can be the best player after Messi and Ronaldo says Carlos | Patrika News

रोनाल्डो, मेसी को पछाड़ कर सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बन सकते हैं नेमार : रोबटरे कार्लोस

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2018 10:51:15 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

ब्राजील के पूर्व खिलाड़ी रोबटरे कार्लोस का मानना है कि रोनाल्डो और मेसी के बाद नेमार के पास विश्व का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनने की क्षमता है।

Neymar Jr

नई दिल्ली। मौजूदा फुटबाल जगत में पुतर्गाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो और अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी की धूम है। इन दोनों दिग्गजों ने अपने बेहतरीन खेल के दम पर फुटबाल प्रशंसकों को अपना दिवाना बना कर रखा हुआ है। लेकिन ब्राजील के पूर्व खिलाड़ी रोबटरे कार्लोस का मानना है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी के मैदान पर बने रहने के दौरान भी नेमार के पास विश्व का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनने की क्षमता है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 44 वर्षीय खिलाड़ी ने सोशल मीडिया के जरिए उन सभी रिपोर्ट को खारिज किया है, जिसमें उनके हवाले से कहा गया है कि मेसी और रोनाल्डो के फुटबाल जगत से बाहर होने के बाद ही नेमार सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें – रोनाल्डो की 50वीं हैट्रिक, रियल मेड्रिड ने गिरोना को दी करारी मात

ब्राजील को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार –
कार्लोस ने इस बात का भी खंडन किया कि उन्होंने कहा है कि ब्राजील की टीम इस साल रूस में होने वाले विश्व कप टूर्नामेंट की प्रबल दावेदारों में से नहीं है। इंस्टाग्राम पोस्ट पर जारी एक बयान में कार्लोस ने कहा कि मैं इस बात की पुष्टि करना चाहता हूं कि मैंने ऐसा कभी नहीं कहा कि ब्राजील विश्व कप के प्रबल दावेदारों में नहीं है और नेमार, रोनाल्डो और मेसी के रहते हुए विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी नहीं बन पाएंगे।

ये भी पढ़ें – जानें, क्यों मैच के दौरान उल्टियां करते थें मेसी

नेमार के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनने के गुण –
कार्लोस ने कहा कि मैंने यह कहा था कि ब्राजील इस टूर्नामेंट के लिए मजबूत टीम है और अन्य टीमों के साथ प्रबल दावेदारी पेश कर सकती है। उन्होंने कहा कि मैं ब्राजील का निवासी हूं और मैं केवल अपनी राष्ट्रीय टीम की तारीफ करूंगा। नेमार इस ग्रह के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं और उनमें किसी के भी खिलाफ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनने के गुण हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो