scriptकोपा अमेरिका में नहीं खेल पाएंगे नेमार | Neymar will not play in Copa America Football | Patrika News
फुटबॉल

कोपा अमेरिका में नहीं खेल पाएंगे नेमार

प्रैक्टिस के समय नेमार के घुटने में लगी थी चोट।
बुधवार को नेमार के कुछ और टेस्ट होंगे।
पांच जून को कतर के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलेगा ब्राजील।

May 29, 2019 / 04:58 pm

Manoj Sharma Sports

Neymar

रियो डी जनेरियो। ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार ( Neymar ) और उनके चाहते वालों के लिए दुखद खबर आ रही है।

ताजा जानकारी के मुताबिक नेमार कोपा अमेरिका फुटबॉल टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे। ब्राजील की राष्ट्रीय टीम के कैम्प के दौरान नेमार के घुटने में चोट लग गई। जिसके बाद अब उनका टूर्नामेंट में खेलना संदिग्ध नजर आ रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 27 साल के नेमार मंगलवार को यहां से 100 किलोमीटर दूर टेरेसपोलिस स्थित ग्रांजा कोमेरी ट्रेनिंग पिच पर प्रैक्टिस कर रहे थे। प्रैक्टिस के दौरान ही उनके घुटने में चोट लग गई और उन्हें बीच में ही मैदान छोड़कर जाना पड़ा।

टेलिविजन फुटेज में देखा गया कि फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन ( पीएसजी ) से खेलने वाले नेमार के बाएं पैर के घुटने में चोट लगी और उन्हें मेडिकल सहायता की जरूरत पड़ी। बाद में जब स्कैन करवाया गया तो पता चला कि नेमार को घुटने में चोट लगी है। बुधवार को नेमार के कुछ और टेस्ट किए जाएंगे जिसके बाद आगे की स्थिति पता चलेगी।

आपको बता दें कि पांच बार की वर्ल्ड चैम्पियन टीम ब्राजील फुटबॉल टीम पांच जून को कतर के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलेगी। उसके चार दिन बाद टीम का सामना होंडुरास से होगा। इससे पहले सोमवार को ब्राजीलियाई फुटबॉल परिसंघ ने नेमार की जगह दानी आल्वेस को कप्तान बनाने की घोषणा की थी।

Home / Sports / Football News / कोपा अमेरिका में नहीं खेल पाएंगे नेमार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो