scriptअपने भविष्य के बारे में जल्द ही निर्णय लेंगे रोनाल्डो | Patrika News
फुटबॉल

अपने भविष्य के बारे में जल्द ही निर्णय लेंगे रोनाल्डो

रोनाल्डो फाइनल मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए लेकिन 15 गोल के साथ वह प्रतियोगता में सबसे ज्यादा गोल दागने वाले खिलाड़ी बने।

नई दिल्लीMay 27, 2018 / 04:58 pm

Siddharth Rai

fifa

अपने भविष्य के बारे में जल्द ही निर्णय लेंगे रोनाल्डो

नई दिल्ली। स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के साथ लगातार तीसरी बार यूरोपीय चैम्पियंस लीग का खिताब जीतने वाले करिश्माई फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा कि वह जल्द ही अपने भविष्य के बारे में निर्णय लेंगे। ओलंपिस्की स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में रियल मेड्रिड ने इंग्लिश क्लब लिवरपूल को 3-1 से हराया। रोनाल्डो फाइनल मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए लेकिन 15 गोल के साथ वह प्रतियोगता में सबसे ज्यादा गोल दागने वाले खिलाड़ी बने।
ये खबर भी पढ़े – IPL 2018 Final: धोनी बना दे 22 रन तो चेन्नई बन जाएगा चैंपियन! जानें और अजीब संयोगों के बारे में

रोनाल्डो का भविष्य को ले कर बयान
बीबीसी ने रोनाल्डो के हवाले से बताया, “मैं अगले कुछ दिनों में प्रशंसकों को उत्तर दूंगा। रियल मेड्रिड मेरे लिए शानदार रहा। क्लब के किसी भी खिलाड़ी का जुड़े रहना या न रहना इतना महत्वपूर्ण नहीं है। हमारे लिए अधिक महत्वपूर्ण यह है कि हमने अभी खिताब जीतकर इतिहास रचा है।”रोनाल्डो ने कहा, “मुझे अभी आराम करने की जरूरत है। इसके बाद, मैं पुर्तगाल की टीम का हिस्सा बनूंगा।” 33 वर्षीय रोनाल्डो 2009 से रियल का हिस्सा है और क्लब के साथ उन्होंने 2021 तक का करार किया है।
ये खबर भी पढ़े – IPL Final : इन चार रोज़ेदारों के सामने कहीं फीकी ना पड़ जाए चेन्नई की चमक

पोर्तुगाल स्पेन के साथ खेलेगा पहला मैच
जून में शुरू होने वाले फीफा विश्वकप में भी रोनाल्डो चाहेंगे की उनकी राष्ट्रीय टीम पुर्तगाल खिताब जीते। ये रोनाल्डो का आखिरी विश्व कप होगा ऐसे में वे चाहेंगे के अपने देश को एक विश्व कप ख्याब जीतायें। बता दें पुर्तगाल ने यूरो कप में शानदार प्रदर्शन किया था और फाइनल में मेजबाद फ्रांस को हरा खिताब अपने नाम किया था। इस फीफा विश्वकप में पुर्तगाल पूल बी में है। पुर्तगाल के साथ इस पूल में विश्व की नंबर 1 टीम स्पेन भी हैं। स्पेन के अलावा इस पूल में मोरक्को और ईरान है। पुर्तगाल का पहला मुकाबला स्पेन से 15 जून को फिश्ट स्टेडियम, सोची में खेला जाएगा।

Home / Sports / Football News / अपने भविष्य के बारे में जल्द ही निर्णय लेंगे रोनाल्डो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो