scriptविला रीयल की मैड्रिड पर एकतरफा जीत | Vila Real win | Patrika News
Uncategorized

विला रीयल की मैड्रिड पर एकतरफा जीत

विला रीयल ने स्पेनिश फुटबॉल लीग ‘ला लीगा’ में एटलेटिको मैड्रिड को 3-0 से हराकर एकतरफा जीत दर्ज कर अंकतालिका में चौथा स्थान हासिल किया।

Dec 14, 2016 / 11:32 am

vila real

vila real

विला रीयल (स्पेन)। विला रीयल ने स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा में एटलेटिको मैड्रिड को 3-0 से शि​कस्त दी। इस जीत के साथ ही रीयल के 15 मैचों में 26 अंक हो गए हैं और टीम अंकतालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है। रीयल सोसिडाड के भी 26 अंक हैं लेकिन गोल के अंतर से वह पांचवें स्थान पर है। एटलेटिको मैड्रिड के 15 मैचों में 25 अंक हैं।

मेजबान टीम ने मैच के 28वें मिनट में 1-0 की बढ़त हासिल की। मानु ट्रिगुएरोस ने विपक्षी टीम के खिलाड़ी ओबलाक को छकाते हुए शानदार गोल दागा। इसके बाद मैड्रिड ने वापसी करने की कोशिश की। मैड्रिड के खिलाड़ी एंटोनी ग्रीजमैन ने गोल के लिए शानदार शॉट खेला लेकिन विला रीयल के गोलकीपर सर्जियो असेंजो ने उसे रोक दिया। इसके बाद मेजबान टीम के जोनाथन सैंटोस ने 38वें मिनट में गोलकर टीम की बढ़त दोगुनी कर दी।

मैच के आधे समय के बाद असेंजो ने फिर से अच्छी गोलकीपिंग की और डी की तरफ बढ़ रहे केविन गेमेहो से गेंद छीन ली। इसके बाद मैड्रिड अपना खाता खोलने की कोशिश करता रहा लेकिन विला रीयल ने आखिरी क्षणों में एक और गोल कर दिया। मेजबान के लिए रोबर्तो सोरिआनो ने गोलकर जीत का अंतर 3-0 कर दिया।

Home / Uncategorized / विला रीयल की मैड्रिड पर एकतरफा जीत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो