scriptइस समय युनाइटेड की कोई मदद नहीं कर सकते इब्राहिमोविक | Zlatan Ibrahimovic to play his last season for Manchester united | Patrika News
फुटबॉल

इस समय युनाइटेड की कोई मदद नहीं कर सकते इब्राहिमोविक

इब्राहिमोविक का युनाइटेड के साथ करार में विस्तार हुआ था। वह पिछले साल ही घुटने की चोट से उबर कर फुटबाल मैदान पर लौटे थे।

नई दिल्लीMar 04, 2018 / 06:04 pm

Siddharth Rai

Zlatan Ibrahimovic to play his last season for Manchester united
नई दिल्ली। मैनचेस्टर युनाइटेड के मुख्य कोच जोस मोरिन्हो ने कहा कि टीम के स्ट्राइकर ज्लातान इब्राहिमोविक भले ही फिट हो गए हैं, लेकिन वह इस समय क्लब की किसी प्रकार से कोई मदद नहीं कर सकते हैं। इब्राहिमोविक का युनाइटेड के साथ करार में विस्तार हुआ था। वह पिछले साल ही घुटने की चोट से उबर कर फुटबाल मैदान पर लौटे थे।
इब्राहिमोविक का आखिरी सीजन
युनाइटेड के बॉक्सिंग डे पर बर्नली के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान इब्राहिमोविक को मैदान पर नहीं उतारा गया। मोरिन्हो का मानना है कि यह सीजन इब्राहिमोविक का क्लब के साथ आखिरी सीजन होगा और स्वीडन के खिलाड़ी को अपने भविष्य का फैसला करने का हक है। वेबसाइट ‘मैनयूटीडी डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, मोरिन्हो ने अपने एक बयान में कहा, “इब्राहिमोविक के लिए हम सबका मानना है कि यह क्लब के साथ उनका आखिरी सीजन है और यहां रुकना या जाने का फैसला उनका निजी फैसला होगा।”मोरिन्हो ने कहा, “इब्राहिमोविक के लिए यह सीजन काफी मुश्किल रहा है। वह चोटिल नहीं हैं। आपके देखने से अगर माना जाए कि क्या वह टीम को इस समय मदद कर पाने में खुश हैं या मदद के लिए तैयार हैं? मैं कहूंगा कि नहीं।”
टॉटेनहम ने हडर्सफील्ड को 2-0 से हराया
वहीं दूसरी तरफ टॉटेनहम हॉटस्पर ने अपने विजय रथ को जारी रखते हुए शनिवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 29वें दौर के मुकाबले में हडर्सफील्ड टाउन को 2-0 से हराया। समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, वेम्बले स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में टॉटेनहम के दक्षिण कोरियाई फारवर्ड सान हेयुंग-मिन ने 27वें और 54वें मिनट में गोल दागे।
बर्नले अंकतालिका में सातवें पायदान पर बरकरार
लीग के एक अन्य मैच में बर्नले (40 अंक) ने 12 दिसंबर के बाद से अपनी पहली जीत दर्ज करते हुए एवर्टन को 2-1 से मात दी। इस जीत के बाद बर्नले अंकतालिका में सातवें पायदान पर बरकरार है। इस बीच वेस्ट ब्रॉमविच एल्बियोन को वाटफोर्ड के खिलाफ 0-1 की हार झेलनी पड़ी। वाटफोर्ड के लिए 77वें मिनट में ट्रॉय डेनी ने गोल दागा। एक अन्य मैच में साउथेम्पटन ने स्टोक के साथ गोलरहित ड्रॉ खेला। जबकि लीवरपूल ने न्यूकासल को 2-0 से हराया।

Home / Sports / Football News / इस समय युनाइटेड की कोई मदद नहीं कर सकते इब्राहिमोविक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो