scriptJio यूज करते हैं तो ये हैं शानदार डाटा वाले पैक्स, जानें ऑफर्स | If you use Jio, then these are great data packs, know offers | Patrika News
गैजेट

Jio यूज करते हैं तो ये हैं शानदार डाटा वाले पैक्स, जानें ऑफर्स

आए दिन यूजर्स के बीच डाटा के बढ़ते इस्तेमाल को देखते हुए जियो ने कई ऐसे प्लान पेश किए हैं, जिनमें डाटा की सुविधा ज्यादा मिलती है।

नई दिल्लीSep 01, 2018 / 10:41 am

Vishal Upadhayay

jio

Jio यूज करते हैं तो ये हैं शानदार डाटा वाले पैक्स, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में Reliance Jio के आने के बाद से ही कंपनी अपने यूजर्स को सस्ते प्लान्स में ही बेहतर डाटा उपलब्ध करा रही है। इसके अलावा कंपनी के इन प्लान्स में कॉलिंग भी मुफ्त दी जा रही है। आए दिन यूजर्स के बीच डाटा के बढ़ते इस्तेमाल को देखते हुए जियो ने कई ऐसे प्लान पेश किए हैं, जिनमें डाटा की सुविधा ज्यादा मिलती है। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में।
2 जीबी पैक

कंपनी के 2 जीबी पैक में 198, 398, 448 और 498 रुपये वाले प्लान शामिल हैं। इन प्लान्स की वैधता क्रमश: 28, 70, 84 और 91 दिनों की है। इन सभी प्लान्स में से सबसे ज्यादा डाटा की सुविधा 498 रुपये वाले प्लान में है। यह प्लान 91 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। साथ ही जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है।
3 जीबी पैक

कंपनी के इस पैक की कीमत 299 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 84 जीबी डाटा की सुविधा मिलती है। मतलब 28 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 3 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस का लाभ मिलता है। साथ ही जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है।
4 जीबी पैक

इस पैक की कीमत 509 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 112 जीबी डाटा का फायदा मिलता है। मतलब यूजर्स को रोजाना 4 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस मुफ्त मिलता है। साथ ही जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।
5 जीबी पैक

सबसे ज्यादा डाटा वाले इस पैक की कीमत 799 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 140 जीबी डाटा का फायदा मिलता है। मतलब यूजर्स को रोजाना 5 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस मुफ्त मिलता है। साथ ही जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

Home / Gadgets / Jio यूज करते हैं तो ये हैं शानदार डाटा वाले पैक्स, जानें ऑफर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो