script56GB डेटा के साथ Jio, Airtel और Vi के सबसे किफायती प्री-पेड प्लान, कीमत 300 से भी कम | Jio Airtel Vi best pre paid plans under 300 with 56GB data and unlimited calls | Patrika News
गैजेट

56GB डेटा के साथ Jio, Airtel और Vi के सबसे किफायती प्री-पेड प्लान, कीमत 300 से भी कम

Prepaid Plans under 300: अगर आप Jio, Airtel और Vi के यूजर्स हैं और एक किफायती प्री-पेड प्लान लेने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए यहां इन तीनों कंपनियों के 300 रुपये से भी कम कीमत वाले प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी किफायती साबित हो सकते हैं।
 

नई दिल्लीApr 29, 2023 / 10:01 am

Bani Kalra

jio_airtel_vi.jpg


Best Pre-Paid plans under 300:
इन दिनों मार्केट में हर जरूरत और बजट के हिसाब से प्री-पेड रिचार्ज प्लान देखने को मिलते हैं। ये प्लान्स अलग-अलग जरूरत के हिसाब से मिलते हैं। अगर आप Jio, Airtel और Vi के यूजर्स हैं और एक किफायती प्री-पेड प्लान लेने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए यहां इन तीनों कंपनियों के 300 रुपये से भी कम कीमत वाले प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी किफायती साबित हो सकते हैं। इन प्लान्स में फ्री कॉलिंग से लेकर हाई-स्पीड डेटा ऑफर किया जा रहा है। इन प्लान्स को सभी वर्ग के यूजर को ध्यान में रखकर तैयार किया है। इतना ही नहीं इन प्लान्स में रोजाना 100SMS और कुल 56GB डेटा भी ऑफर किया जा रहा है।



Jio का 299 रुपये वाला प्रीपेड प्लान:

जियो का यह प्लान सबसे ज्यादा बिकता हैं। यानी यह कंपनी का बेस्ट सेलिंग प्रीपेड प्लान है। इस प्रीपेड प्लान की समय सीमा 28 दिन की है। इस प्लान में रोजाना 100SMS मिलते हैं। इसके अलावा इस प्लान में 2GB डेटा रोज मिलता है जोकि महीने में कुल 56GB डेटा होता है। इसके अलावा इसमें फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इतना ही नहीं जियो के इस प्लान के साथ जियो टीवी, सिनेमा, सिक्योरिटी और क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलता है।



Airtel का 299 रुपये वाला प्रीपेड प्लान:

अगर आप एयर टेल यूजर्स हैं तो आपके लिए कंपनी का 299 रुपये वाला यह प्लान एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। इसके अलावा इस प्रीपेड प्लान में फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इतना ही नहीं इस प्लान में रोजाना 1.5GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा प्लान में 100SMS दिए जा रहे हैं। प्लान में अनलिमिटेड 5जी डेटा दिया जा रहा है। साथ ही, प्लान में विंक म्यूजिक और फ्री हेलोट्यून का एक्सेस फ्री में मिल रहा है।



Vodafone idea का 296 रुपये वाला प्रीपेड प्लान:

यह भी एक किफायती प्लान है, जोकि 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। 296 रुपये वाले इस प्लान में कुल 25GB डेटा दिया जा रहा है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ वीआई मूवी और लाइव टीवी का एक्सेस दिया जा रहा है। यह एक अच्छा प्लान साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ें

कम वजन और OLED डिस्प्ले के साथ Acer का नया लैपटॉप हुआ लॉन्च



Home / Gadgets / 56GB डेटा के साथ Jio, Airtel और Vi के सबसे किफायती प्री-पेड प्लान, कीमत 300 से भी कम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो