scriptकम कीमत में Moto G32 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, TurboPower फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगें हाईटेक सिक्योरिटी फीचर्स | Moto G32 launched in India at rs 12999 with Turbo Power fast charging | Patrika News
गैजेट

कम कीमत में Moto G32 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, TurboPower फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगें हाईटेक सिक्योरिटी फीचर्स

बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में नया Moto G32 भारत में लॉन्च हो गया है। इस फोन में कई अच्छे फीचर्स दिए गये हैं जो इस प्राइस सेगमेंट के किसी अन्य फोन में देखने को नहीं मिलते ।

नई दिल्लीAug 09, 2022 / 07:04 pm

Bani Kalra

moto.jpg

बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में नया Moto G32 भारत में लॉन्च हो गया है। इस फोन में कई अच्छे फीचर्स दिए गये हैं जो इस प्राइस सेगमेंट के किसी अन्य फोन में देखने को नहीं मिलते । इस फोन में ThinkShield सिक्योरिटी के साथ वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए IP52 की रेटिंग भी मिलती है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Snapdragon 680 प्रोसेसर दिया है। खास बात यह है कि इसमें एंड्रॉयड 12 का सपोर्ट मिलता है । आइये जानते हैं नए Moto G32 की कीमत से लेकर इसके फीचर्स तक के बारे में..

 

Moto G32 की कीमत

Moto G32 को एक ही वेरिएंट में उतारा गया है, इसके 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये रखी है। इस फोन को आप मिनरल ग्रे और सेटिन सिल्वर कलर में खरीद सकते हैं। इस फोन की बिक्री 16 अगस्त से ऑफलाइन रिटेल स्टोर और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से होगी। फोन पर HDFC बैंक कार्ड पर 10 फीसदी का डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

Moto G32 के फीचर्स

नए Moto G32 में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस LCD डिस्प्ले मिलता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में Snapdragon 680 प्रोसेसर और Adreno 610 GPU का सपोर्ट मिलता है। यह फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। पावर केन लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी और 30W की TurboPower फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में 4G LTE,यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक, डुअल बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ v5.2, और NFC का सपोर्ट भी दिया गया है। इसमें फेस अनलॉक और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इसमें ThinkShield मोबाइल सिक्योरिटी का सपोर्ट मिलता है।

यह भी पढ़ें: Ambrane ने पेश किया फ़ास्ट मैग्नेटिक पावरबैंक, 10 मिनट में होगा फुल चार्ज, डिवाइसेस भी रहेंगे सेफ

Moto G32 का कैमरा

Moto G32 में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगा पिक्सल का मैक्रो लेंस है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलता है।

Home / Gadgets / कम कीमत में Moto G32 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, TurboPower फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगें हाईटेक सिक्योरिटी फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो