scriptपैनासोनिक ने उतारा P91 स्मार्टफोन, कीमत 6,490 रुपए | Panasonic P91 launched in India | Patrika News
गैजेट

पैनासोनिक ने उतारा P91 स्मार्टफोन, कीमत 6,490 रुपए

पैनासोनिक ने अपनी P सीरीज के तहत उतारा है P91 स्मार्टफोन

Nov 24, 2017 / 01:23 pm

Anil Kumar

Panasonic P91

p91

जापान की इलेक्ट्रॉनिक्स सामान बनाने वाली कंपनी पैनासोनिक ने अपनी P स्मार्टफोन सीरीज को बढ़ाते हुए नया हैंडसेट जारी किया है। पैनासोनिक इंडिया ने इस फोन को पैनासोनिक P91 मॉडल नेम से उतारा है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 6490 रुपए रखी है। कंपनी ने इस हैंडसेट में 5 इंच की एचडी आईपीएस डिसप्ले स्क्रीन दी है। इसमें 8एमपी रियर और 5एमपी फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन 1 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल मेमोरी वाला है तथा इसमें एक्सटरनल मेमोरी के तौर पर 128 जीबी तक का कार्ड लगता है। यह एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ओएस पर काम करता है।

 

बेहतरीन फीचर्स
पैनासोनिक इंडिया की मोबिलिटी डिवीजन के बिजनेस हेड पंकज राणा ने कहा है कि P91 स्मार्टफोन के साथ हम बेहतरीन फीचर्स कम दाम पर उपलब्ध करवा रहे हैं। यह हमारा नया स्मार्टफोन एक वीओएलटीई तकनीक वाला है जो अच्छी साउंड क्वालीटी, नान-हाइर्बिड सिम स्लॉट और आकर्षक बैक फिनिश के साथ आया है। कम कीमत में बेहतर फीचर्स वाला हैंडसेट चाहने वालों के लिए यह एक बेहतर पसंद बनेगा। गौरतलब है कि पैनासोनिक की पी स्मार्टफोन सीरीज ने भारतीय मार्केट में अच्छा रेस्पॉन्स हासिल किया है। ऐसे में यह नया हैंडसेट भी अपने फीचर्स के दम पर मार्केट में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो सकता है।

 

2,500एपएएच की बैटरी
कंपनी ने इस सस्ते 4जी स्मार्टफोन में 2,500एपएएच की पावरफुल बैटरी दी है। पैनासोनिक P91 को तीन रंगों में लाया गया है। इसको पैनासोनिक के सभी आधिकारिक स्टोर्स पर बिक्री के लिए जारी किया गया है। कंपनी ने इस फोन में कनेक्टिविटी ऑप्शन्स के तौर पर 2G/3G/4G-LTE सपोर्ट दिया है। इसके तहत आप इसमें जिओ से लेकर किसी भी कंपनी का 4जी सिम कार्ड यूज कर सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन में वाई-फाई 802.11b/g/n, ब्लूटूथ 4.0 सपोर्ट भी दिया गया है। इसमें प्रोक्सिमिटी, असेलेरोमीटर, एम्बिएंट लाइट सेंसर और OTG सपोर्ट जैसे सेंसर भी मौजूद हैं।

Home / Gadgets / पैनासोनिक ने उतारा P91 स्मार्टफोन, कीमत 6,490 रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो