scriptXiaomi के इस सेल में सिर्फ 4 रुपये में खरीदे Redmi Note 5 Pro, Redmi Y2 और Mi Tv, ऐसे उठाए फायदा | Redmi Note 5 Pro, Redmi Y2 and Mi Tv, bought this sale in just Rs.4 | Patrika News
गैजेट

Xiaomi के इस सेल में सिर्फ 4 रुपये में खरीदे Redmi Note 5 Pro, Redmi Y2 और Mi Tv, ऐसे उठाए फायदा

Xiaomi के इस सेल में स्मार्टफोन के अलावा कई और प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है। वहीं, कंपनी ने इस सेल में कुछ चुनिंदा डिवाइसेज़ के लिए 4 रुपये वाली फ्लैश सेल की भी जानकारी दी है।

Jul 07, 2018 / 05:42 pm

Vishal Upadhayay

xiaomi

Xiaomi के इस सेल में सिर्फ 4 रुपये में खरीदे Redmi Note 5 Pro, Redmi Y2 और Mi Tv, ऐसे उठाए फायदा

नई दिल्ली: चीन की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Xiaomi भारत में अपनी चौथी सालगिरह के मौके पर Xiaomi Mi Anniversary Sale का आयोजन करने वाली है। कंपनी की ये सेल 10 जुलाई से लेकर 12 जुलाई तक चलेगी। शाओमी के इस सेल में स्मार्टफोन के अलावा कई और प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है। वहीं, कंपनी ने इस सेल में कुछ चुनिंदा डिवाइसेज़ के लिए 4 रुपये वाली फ्लैश सेल की भी जानकारी दी है।
यह भी पढ़ें

Reliance डीजीटल Tv का जबरदस्त ऑफर, 1 साल तक Free में ऐसे देखें HD चैनल्स

Xiaomi Mi Anniversary Sal ऑफर्स

इस सेल में खरीदारी करने वाले ग्राहकों को SBI क्रेडिट कार्ड के जरिए भुगतान करने पर 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। लेकिन इस ऑफर का फायदा ग्राहक कम से कम 7,500 रुपये की शॉपिंग पर ही उठा सकते हैं। इसके अलावा पेटीएम के जरिए कम से कम 8,999 रुपये की खरीदारी करने पर ग्राहक 500 रुपये कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं। साथ ही यूज़र्स के पास कंपनी के ऑफिशल ऐप और वेबसाइट पर गेम खेलकर भी Mi Max 2 और Redmi Y 2 समेत कई दूसरी डिवाइसेज़ जीतने का मौका होगा। इस सेेल में ग्राहक मी बॉडी कंपोज़िशन स्केल और मी बैंड 2 को 3798 रुपये की जगह 1,999 रुपये में खरीद पाएंगे। जो कॉम्बो ऑफर के तहत शाम 6 बजे दिया जाएगा। इसके अलावा भी कंपनी के कई स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

Jio को धूल चटाने के लिए BSNL लाया ये नया प्लान, ग्राहकों को मिलेंगे ये बड़े फायदेे

Xiaomi Mi Anniversary फ्लैस सेल

कंपनी के इस सेल में 10 जुलाई से लेकर 12 जुलाई तक शाम 4 बजे से 4 रुपये वाली फ्लैश सेल का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान यूज़र्स सिर्फ 4 रुपये में Redmi Note 5 Pro, Redmi Y2, Mi LED Smart Tv और Mi Band 2 खरीद सकते हैं।

Home / Gadgets / Xiaomi के इस सेल में सिर्फ 4 रुपये में खरीदे Redmi Note 5 Pro, Redmi Y2 और Mi Tv, ऐसे उठाए फायदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो