scriptJio दे रहा 2 महीने के लिए फ्री में पोस्टपेड सर्विस, ऐसे उठाएं फायदा | Reliance Jio giving 2 month free postpaid service | Patrika News
गैजेट

Jio दे रहा 2 महीने के लिए फ्री में पोस्टपेड सर्विस, ऐसे उठाएं फायदा

कंपनी के इस ऑफर में पोस्टपेड यूजर्स को 7 वां पोस्टपेड बिल रेंटल डिस्काउंट के साथ मिलेगा जिसमें कैशबैक का ऑफर मिलेगा।

नई दिल्लीAug 18, 2018 / 03:23 pm

Vishal Upadhayay

jio

Jio दे रहा 2 महीने के लिए फ्री में पोस्टपेड सर्विस, ऐसे उठाए फायदा

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में Reliance Jio के आने के बाद से ही कंपनी आए दिन अपने यूजर्स के लिए कई ऑफर्स पेश करती रही है। अब इसी कड़ी में कंपनी ने अपना नया ऑफ्र पेश किया है, जिसमें यूजर्स को 2 महीने के लिए मुफ्त में पोस्टपेड की सर्विस दी जा रही है। इसके लिए कंपनी ने आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है।
यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy Note 8 हुआ पहले से सस्ता, 16, 000 रुपये की कटौती

ऐसे मिलेगा फायदा

इस ऑफर के तहत यूजर्स को पहले 6 महीने के लिए बिल का भुगतान करना होगा जिसके बाद यूजर्स को बैंक की तरफ से 7वें महीने के बिल जितना डिस्काउंट दिया जाएगा। साफ शब्दों में कहा जाए तो यूजर्स को 7वें महीने की सर्विस मुफ्त में मिलेगी। वहीं, एक बार में पूरे 12 महीने का बिल भरने के बाद बैंक यूजर्स को कार्ड में डिस्काउंट और कैशबैक देगा। कंपनी के इस ऑफर में पोस्टपेड यूजर्स को 7 वां पोस्टपेड बिल रेंटल डिस्काउंट के साथ मिलेगा जिसमें कैशबैक का ऑफर मिलेगा। यानी इस ऑफर को लेने के लिए यूजर्स को पूरे एक साल का इंतजार होगा जहां उन्हें डिस्काउंट और कैशबैक की सुविधा दी जाएगी।
यह भी पढ़ें

चार्जर के साथ ना करें ये छोटी सी गलती वरना फोन की बैटरी होगी खराब

बैंक की मदद से ऐसे उठाए फायदा

इसके लिए यूजर्स को आईसीआईसीआई बैंक के क्रैडिट कार्ड से ऑटो पे को ऑन कर के रखना होगा। इसके बाद यूजर्स के बैंक अकाउंट से खुद ब खुद सर्विस के लिए पैसे काट लिए जाएंगे। इस ऑफर को लेने के लिए यूजर्स को My Jio ऐप की मदद लेनी होगी। इस ऐप के जरिए यूजर जियो पे ऑप्शन पर क्लिक करके इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को जियो ऑटो पे को चुनना होगा जिसके बाद क्रेडिट कार्ड को सेलेक्ट कर ऑटो पेमेंट का ऑप्शन चुन सकते हैं। वहीं, डिस्काउंट पाने के लिए यूजर्स को हर महीने 199 रुपये का भुगतान करना होगा।

Home / Gadgets / Jio दे रहा 2 महीने के लिए फ्री में पोस्टपेड सर्विस, ऐसे उठाएं फायदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो