scriptJio GigaFiber: लिमिटेड समय के लिए मुफ्त में मिल सकती है सर्विस | reliance jio may be offer free broadband service to this customers | Patrika News
गैजेट

Jio GigaFiber: लिमिटेड समय के लिए मुफ्त में मिल सकती है सर्विस

Jio GigaFiber ऑफिशियल तौर पर 5 सितंबर को होगा लाइव
Jio GigaFiber के प्लान की कीमत 700-10,000 रुपये के बीच होगी

नई दिल्लीSep 04, 2019 / 11:57 am

Vishal Upadhayay

ghyjio.jpg

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ( Reliance Jio ) की ब्रॉडबैंड सर्विस जियो गीगाफाइबर ( Jio GigaFiber ) को 5 सितंबर यानी कल आखिरकार लाइव कर दिया जाएगा। रिपोर्ट की माने तो कंपनी अपने इस नए सर्विस की शुरुआत के साथ इसे कुछ समय के लिए मुफ्त में उपलब्ध करा सकती है। हालांकि यह ऑफर उन ग्राहकों को मिलेगा, जो जियो गीगाफाइबर के ट्रायल से जुड़े हैं।

करीब 5 लाख ग्राहकों को फ्री मिलेगी सर्विस

जियो गीगाफइबर के ट्रायल्स से जुड़ने वाले लगभग 5 लाख ग्राहकों को इसके 700 रुपये या इससे ऊपर के किसी भी प्लान को मुफ्त में चुनने का मौका मिल सकता है। हालांकि कंपनी की तरफ से एसी किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। मुफ्त सर्विस से जुड़े सभी सस्पेंस से पर्दा गीगाफाइबर के रिजील के बाद ही उठ सकेगा।

जियो गीगाफइबर प्लान्स

इसके प्लान की शुरुआती कीमत 700 रुपये है और सबसे प्रीमियम पैक की कीमत 10,000 रुपये है। हालांकि 700 से लेकर 10,000 रुपये के बीच भी कई नए प्लान्स पेश किए जाएंगे, जिसका खुलासा 5 सितंबर को कंपनी की वेबसाइट पर कर दिया जाएगा। बता दें इन प्लान की स्पीड 100 Mbps और अधिकतम सीमा 1 Gbps होगी। वहीं, जिस ग्राहकों ने इस सर्विस के ट्रायल का चुनाव किया है उन्हें 100 जीबी डाटा और मुफ्त लैंडलाइन दिया जाएगा।

ऐसे होगा रजिस्ट्रेशन

जियो गीगाफइबर के रजिस्ट्रेशन के लिए आपको Jio की आधिकारिक वेबसाइट jio.com पर जाना होगा और फिर आप गीगाफाइबर के पेज पर क्लिक करें, जहां gigafiber.jio.com/registration के नाम से पूरा पेज ओपन हो जाएगा। इस दौरान आपसे पूछा जाएगा कि अपने घर या ऑफिस में जियो गीगाफाइबर का कनेक्शन चाहते हैं। इसके बाद आप से पूरा एड्रेस, आपका पूरा नाम, मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी की जानकारी मांगी जाएगी। इतना करने के बाद आपके मोबाइल पर जियो की तरफ से एक ओटीपी भेजा जाएगा, जिसे एंटर करते ही आपका रजिस्ट्रेशन हो जाएगा।

Home / Gadgets / Jio GigaFiber: लिमिटेड समय के लिए मुफ्त में मिल सकती है सर्विस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो