scriptSound One ने भारत में बजट रेंज V9 वायरलेस हेडफोन किया लॉन्च, जानें क्या है ख़ास | Sound One launched V9 Bluetooth Wireless Headphone in india | Patrika News

Sound One ने भारत में बजट रेंज V9 वायरलेस हेडफोन किया लॉन्च, जानें क्या है ख़ास

locationनई दिल्लीPublished: Jul 18, 2019 02:44:04 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

V9 वायरलेस हेडफोन को ई-कॉमर्स साइट्स से खरीदा जा सकता है
लॉन्चिंग ऑफर के तहत सस्ते में मिल रहा वायरलेस हेडफोन V9
यह हेडफोन फोल्डेबल है जिसकी वजह से इसे कैरी किया जा सकता है

headphone

Sound One ने भारत में बजट रेंज V9 वायरलेस हेडफोन किया लॉन्च, जानें क्या है ख़ास

नई दिल्ली: हांगकांग की टेक कंपनी साउंड वन ( Sound One ) ने भारत में अपने वायरलेस हेडफोन श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए नए ऑडियो डिवाइस V9 Bluetooth Wireless Headphone लॉन्च किया है। इस हेडफोन की कीमत 3,490 रुपये है। लेकिन लॉन्चिंग ऑफर के तहत इस हेडफोन को लिमिटेड समय के लिए 1,390 रुपये में खरीदा जा सकता है। ग्राहक इस डिवाइस को ई-कॉमर्स साइट अमेजन , फ्लिपकार्ट और पेटीएम से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें

मुकेश अंबानी का ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ऑनलाइन टू ऑफलाइन मॉडल पर करेगा काम, डिस्काउंट और कैशबैक का मिलेगा फायदा

इसमें पूरी तरह से रबर की कोटिंग की गई है। यह नया हेडफोन ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करता है और इसका वायरलेस रेंज 33 फिट तक की दूरी को सपोर्ट करता है। इसमें माइक और माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। पावर के लिए इसमें 500 एमएएच की Li-ion बैटरी दी गई है, जो लगभग 2 से 3 घंटों में फुल चार्ज हो जाती है और 8 से 10 घंटे प्लेबैक समय और लगभग 30 घंटे का स्टैंडबाय समय देती है। यूजर्स इस हेडफोन का इस्तेमाल बिना किसी चार्ज के पूरे दिन कर सकते हैं। इसका वजन 358 ग्राम है।

यह भी पढ़ें

Flipkart Big Shopping Days Sale आज दोपहर 12 बजे से होगी शुरू, मात्र 1 रुपये में खरीदें Honor N9 स्मार्टफोन

इसके ख़ासियत की बात करें तो यह हेडफोन फोल्डेबल है जिसकी वजह से इसे आसानी के कहीं भी साथ ले जाया जा सकता है। V9 1.5 मीटर ऑडियो केबल वायर्ड हेडसेट के साथ भी आता है जिसकी मदद से आप बैटरी का इस्तेमाल किए बिना गाने का लुत्फ उठा सकते हैं। इस ब्लूटूथ हेडफोन को किसी भी स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप और कंप्यूटर से कनेक्ट किया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो