scriptWeekly Recap: यहां जानें टेक्नोलॉजी से जुड़ी इस हफ्ते की पांच बड़ी ख़बरें | Weekly Recap: top 5 tech news in one click | Patrika News
गैजेट

Weekly Recap: यहां जानें टेक्नोलॉजी से जुड़ी इस हफ्ते की पांच बड़ी ख़बरें

Samsung Galaxy Fold की प्री-बुकिंग शुरू
BSNL ने 180 दिनों की वैधता वाला प्लान किया लॉन्च
Amazon FAB Phones Fest सेल शुरू
Samsung Galaxy A20s भारत में लॉन्च

नई दिल्लीOct 06, 2019 / 06:49 pm

Vishal Upadhayay

gdajhfj.jpg

नई दिल्ली: यहां हम आपको टेक्नोलॉजी की खबरों से अपडेट रखने के लिए इस हफ्ते टेक की दुनिया की 5 बड़ी ख़बरें बताने जा रहे हैं। इस हफ्ते जहां कई नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया गया वहीं फेस्टिव सीजन को देखते हुए ई-कॉमर्स साइट पर सेल चल रहा है। आप हर खबर के साथ नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर के आप हमारी ख़बरों को विस्तार से पढ़ सकते हैं। तो आइए जानते हैं क्या कुछ ख़ास रहा इस हफ्ते टेक्नोलॉजी की दुनिया में।

Samsung Galaxy Fold की प्री-बुकिंग शुरू

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन की आज से भारत में प्री-बुकिंग शुरू हो रही है। फोन की प्री-बुकिंग सैमसंग की ई-शॉप और 35 शहरों के 315 आउटलेट में होगी। भारत में फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसमें 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट है और इसकी कीमत 1,64,999 रुपये रखी गयी है।

Asus ROG Phone 2 प्री-ऑर्डर के लिए हुआ उपलब्ध

Asus ने हाल ही में अपने लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone 2 को भारत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को पहली बार सेल के लिए 30 सितंबर को उपलब्ध कराया गया था। लेकिन सेल के दौरान यह जल्द ही सोल्ड आउट हो गया। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें इस फोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर प्री-ऑर्डर के लिए शाम 4 बजे से उपल्बध करा दिया गया है।

BSNL ने 180 दिनों की वैधता वाला प्लान किया लॉन्च

भारत संचार निगम लिमिटेड BSNL ने अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है जिसकी कीमत 96 रुपये है। इस प्लान को लाभ आज से ग्राहक उठा सकते हैं। इस पैक को कंपनी ने प्री-पेड यूजर्स के लिए पेश किया है जो 180 दिनों की वैधता के साथ है। इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 250 मिनट की कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मैसेज मिलेगा। हालांकि इस प्लान में मिलने वाली सुविधाओं की वैधता 21 दिनों की है।

Amazon FAB Phones Fest सेल शुरू

ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) इस फेस्टिव सीजन को ख़ास बनाने के लिए बैक टू बैक सेल का आयोजन कर रहा है। अब कंपनी ने अपने प्लेटफॉर्म पर FAB Phones Fest सेल का आयोजन किया है। इस सेल की शुरुआत 5 अक्टूबर को हुई है, जो 9 अक्टूबर तक चलेगी। ग्राहक इस दौरान स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा अमेजन ने यस बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ साझेदारी की है जिसके तहत ग्राहकों को अतिरिक्त डिस्काउंट का फायदा भी मिलेगा। तो आइए जानते हैं किन-किन स्मार्टफोन्स पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

Samsung Galaxy A20s भारत में लॉन्च

Samsung Galaxy A20 के अपग्रेड वर्जन Galaxy A20s को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इस हैंडसेट को पिछले महीने ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था। इसके ख़ासियत की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा और 4000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है। तो आइए इसके अन्य स्पेसिफिकेशंस और कीमत के बारे में जानते हैं।

Home / Gadgets / Weekly Recap: यहां जानें टेक्नोलॉजी से जुड़ी इस हफ्ते की पांच बड़ी ख़बरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो