Jio vs Airtel vs Vodafone में किसका 70 दिनों वाला प्लान है बेहतर, यहां जानें

Jio vs Airtel vs Vodafone में किसका 70 दिनों वाला प्लान है बेहतर, यहां जानें

Vishal Upadhayay | Publish: Sep, 04 2018 10:45:46 AM (IST) गैजेट

यहां आप जान सकेंगे की कौन सी कंपनी अपने यूजर्स को ज्यादा फायदा दे रही है।

नई दिल्ली: रिलायंस जियो के आने के बाद टेलीकॉम मार्केट में स्पर्धा इतनी बढ़ा गई है कि आए दिन कंपनियां अपने यूजर्स को खुश रखने के लिए सस्ते से सस्ता प्लान पेश करती रहती हैं। साथ ही सभी कंपनियों के कई तरह के पैक्स अलग-अलग वैधता के साथ बाजार में उपलब्ध हैं। आज हम आपके लिए इन कंपनियों के70 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान की लीस्ट ले कर आए हैं। यहां आप जान सकेंगे की कौन सी कंपनी अपने यूजर्स को ज्यादा फायदा दे रही है।

यह भी पढ़ें: दमदार बैटरी वाला Motorola P30 Note स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, फीचर्स के मामले में है शानदार

jio 349 रुपये प्लान

जियो के 349 रुपये वाले प्लान की बात कि जाए तो इस प्लान में यूजर्स को 70 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा रोजाना फ्री 100 एसएमएस का लाभी भी दिया जाता है। इस प्लान में कुल डाटा 105 जीबी मतलब रोजाना 1.5 जीबी डाटा दिया जाता है। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में Jio ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जाता है।

airtel 399 रुपये प्लान

एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलती है। इसके अलावा रोमिंग में जाने पर आउटगोइंग और इनकमिंग कॉल्स भी बिल्कुल फ्री मिलता है। साथ ही प्रतिदिन 100 एसएमएल का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.4 जीबी 3 जी व 4जी डाटा दिया जाता है। कंपनी के इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है।

यह भी पढ़ें: मात्र 5 रुपये की ये चीज आपके फोन को बना देगी नया

vodafone 399 रपये प्लान

वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.4 जीबी 3 जी व 4 जी डाटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना फ्री 100 एसएमएस की सुविधा दी जाती है। साथ ही वोडाफोन प्ले ऐप भी मुफ्त में मिलता है। इस पैक की वैधता 70 दिनों की है।

Ad Block is Banned