scriptशाओमी ने उतारा Mi Mix 2 का स्टार्क लिमिटेड एडिशन, ये है खूबियां | Xiaomi Mi Mix 2 Limited Edition features | Patrika News
गैजेट्स रिव्यूज

शाओमी ने उतारा Mi Mix 2 का स्टार्क लिमिटेड एडिशन, ये है खूबियां

Mi Mix 2 स्टार्क को ब्लैक कलर में लाया गया है

Nov 26, 2017 / 01:08 pm

Anil Kumar

Xiaomi Mi Mix 2

चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने पहले बेजल-लेस स्मार्टफोन Mi Mix 2 का लिमिटेड एडिशन भी उतार दिया है। कंपनी ने इस एडिशन को ‘स्टार्क’ एडिशन नाम से उतारा है। इस फोन पर Mi Mix और Mi Mix 2 को डिजाइन करने वाले मशहूर फ्रेंच डिजाइनर फिलिप स्टार्क का सिग्रनेचर भी मौजूद है। फिलहाल इस फोन के लिमिटेड एडिशन को चीन में उतारा गया है, लेकिन माना जा रहा है कि इसे भारतीय मार्केट में भी जल्द ही पेश किया जाएगा।

 

8GB रैम
शाओमी Mi Mix 2 लिमिटेड एडिशन की बिक्री चीन में 28 नवंबर से शूरू की जा रही है। इसको 4,999 यूआन (लगभग 49 हजार रुपए) की कीमत में उतारा गया है। इस फोन में भी 8GB रैम और 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसके अलावा शाओमी ने चीन में Mi Mix 2 को ब्लैक कलर ऑप्शन भी पेश किया है। इससे पहले यह स्मार्टफोन केवल सफेद कलर में ही उपलब्ध था।

 

शाओमी Mi Mix 2
शाओमी Mi Mix 2 इसी साल सितंबर में लॉन्च किया गया था। इस फोन में 5.99 इंच का स्क्रीन है। यह कंपनी का पहला बेजल-लेस हैंडसे भी है। भारत में इसको 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वैरियंट को ही उतारा गया है। इसकी कीमत 35,999 रुपए रखी गई है। कंपनी की ओर से इसके लिए एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ओएस अपडेट जारी किया जा रहा है।

 

देश का स्मार्टफोन
शाओमी अब भारतीय मार्केट में मेड इन इंडिया स्मार्टफोन भी लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने इस हैंडसेट को भारत में ही बनाया है और इसके लिए देश का स्मार्टफोन नाम से प्रमोशन किया जा रहा है। इस फोन को 30 नवंबर को लॉन्च किया जा रहा है। इस फोन को 30 नवंबर को लॉन्च किया जा रहा है। यह एक 4जी स्मार्टफोन है जिसको बजट रेंज में उतारा जाएगा। अपने सेगमेंट में यह भारतीय कंपनियों के सस्ते स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देने वाला है।

Home / Gadgets / Gadget Reviews / शाओमी ने उतारा Mi Mix 2 का स्टार्क लिमिटेड एडिशन, ये है खूबियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो