गांजा तस्करों का भांडाफोड़, 2 क्विंटल 70 किलो गांजा जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

पुलिस में बड़ी कार्रवाई करते हुए 2 अंतररज्यीय गांजा तस्कर (Ganja Smuggler) को गिरफ्तार किया। उक्त वाहन में 2 क्विंटल 70 किलो गांजा मिला (Ganja seize) ।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 30 Sep 2020, 04:30 PM IST

राजिम. राजिम पुलिस में बड़ी कार्रवाई करते हुए 2 अंतररज्यीय गांजा तस्कर (Ganja Smuggler) को गिरफ्तार किया। एसपी भोजराम पटेल के निर्देशन में अंतर्राज्यीय गांजा तस्करों का भांडाफोड़ हुआ है। राजिम पुल के पास बने चेक प्वाइंट पर पुलिस ने गांजा से भरे एक पिकअप वाहन को जब्त किया है। उक्त वाहन में 2 क्विंटल 70 किलो गांजा मिला (Ganja seize) ।

पुलिस ने बताया कि आरोपी कृष्णा यादव (25) पिता दिलीप यादव, अंबेडकर नगर गुढ़ियारी रायपुर, बलराम महिलांगे (26), पिता डोमन दोनों अंबेडकर नगर गुढ़ियारी रायपुर निवासी ओडिशा से गांजा लेकर रायपुर की ओर जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में उन्हें चेक पॉइंट पर उन्हें गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इसे एक बड़ी कामयाबी मान रही है।

आपको बता दे कि पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल के आने के बाद जिला भर में तस्करी को रोकने के लिए ताबड़तोड़ कार्यवाही की जा रही रही है। भोज राम पटेल ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया है कि किसी भी प्रकार का जिला भर में तस्करी नही होनी चाहिए और तस्करों के ऊपर लगातार कार्रवाई की जाए। इसके बाद से जिला में लगातार अवैध कारोबारियों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

20 लीटर शराब जब्त एक आरोपी गिरफ्तार
बिलाईगढ़. सलिहा थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान एक युवक के पास से 20 लीटर महुआ शराब जब्त किया है। आरोपी कार्तिकेश्वर श्रीवास (30) निवासी लाख डबरा थाना सहिला जिला बलौदाबाजार के विरुद्ध आबकारी एक्ट की कार्रवाई की गई है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned