scriptहादसा : नेशनल हाइवे पर ट्रैक्टर और बाइक में हुई भिड़ंत, 2 की मौके पर मौत | Accident: tractor and bike get collapsed, 2 died in Chhattisgarh | Patrika News
गरियाबंद

हादसा : नेशनल हाइवे पर ट्रैक्टर और बाइक में हुई भिड़ंत, 2 की मौके पर मौत

तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर और मोटर साइकिल की जबर्दस्त टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार दो युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

गरियाबंदFeb 22, 2019 / 04:43 pm

Deepak Sahu

Accident

हादसा : नेशनल हाइवे पर ट्रैक्टर और बाइक में हुई भिड़ंत, 2 की मौके पर मौत

मैनपुर. छत्तीसगढ़ में तहसील मुख्यालय मैनपुर से महज 4 किमी दूर देवभोग नेशनल हाईवे में गुरुवार शाम 4.30 बजे तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर और मोटर साइकिल की जबर्दस्त टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार दो युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही लोगों की भीड़ घटनास्थल पर लग गई।

मैनपुर थाना प्रभारी बसंत बघेल ने पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच कर, जहां एक ओर मृत युवकों के शव को पोस्टमार्टम केंद्र तक पहुंचाया। वहीं, ट्रैक्टर को जब्त कर थाना में रखा गया है। ट्रैक्टर ड्राइवर घटना के बाद से फरार हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मोटर सायकल (सीजी 05 एजी 0907) में दो युवक जितेंद्र कुमार धु्रव (27) मुलगांव मंगलरोड और उसके साथी झनेश्वर धु्रव (28) ग्रामडीह पांडुका निवासी झरियाबाहरा जा रहे थे। तभी देवभोग की तरफ से ट्रैक्टर में भवन निर्माण से संबंधित सामग्री भर कर आ रहा था। दोनों वाहन तेज गति में होने के कारण मोड़ पर टकरा गए। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि मोटर सायकल में सवार दोनों युवक जितेन्द्र ध्रुव एवं झनेश्वर धु्रव की मौके पर ही मौत हो गई।

Home / Gariaband / हादसा : नेशनल हाइवे पर ट्रैक्टर और बाइक में हुई भिड़ंत, 2 की मौके पर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो