scriptदेखते ही देखते चलती कार में लगी भीषण आग, भाजपा नेता ने कूद कर बचाई जान | BJP leader's car caught fire Gariaband Chhattisgarh | Patrika News
गरियाबंद

देखते ही देखते चलती कार में लगी भीषण आग, भाजपा नेता ने कूद कर बचाई जान

रात एक चलती डस्टर कार में आग लग गई। कार में सवार लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई।

गरियाबंदSep 29, 2019 / 03:12 pm

Bhawna Chaudhary

देखते ही देखते चलती कार में भीषण लगी आग, भाजपा नेता ने कूद कर बचाई जान

देखते ही देखते चलती कार में भीषण लगी आग, भाजपा नेता ने कूद कर बचाई जान

गरियाबंद/मैनपुर. गरियाबंद से देवभोग नेशनल मार्ग पर शुक्रवार की रात एक चलती डस्टर कार में आग लग गई। कार में सवार लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई। यदि थोड़ी भी देर हुई होती तो बड़ी जनहानि हो सकती थी।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात भाजपा नेता हलमंत ध्रुर्वा रायपुर से ग्राम अमलीपदर, मुड़ागांव लौट रहे थे। रात 12 से एक बजे के बीच डस्टर वाहन सीजी-05/आर/ 7711 में बाजा घाटी के पास पहुंचने पर कार की वाइरिंग शार्ट होने के चलते आग लग गई। आग लगते ही चालक ने समझदारी से वाहन को सडक़ किनारे लगाया ही था कि कार में लगी आग भडक़ गई। ड्राइवर और ध्रुर्वा ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते कार पूरी तरह खाक हो गई। ध्रुर्वा ने बताया यह घटना रात एक और दो बजे के बीच की है जिसकी रिर्पोट उन्होंने मैनपुर थाने में दर्ज कराई है।

भाजपा अजा प्रकोष्ठ गरियाबंद जिला अध्यक्ष हलमन ध्रुर्वा ने बताया कि वे पार्टी संगठन व तेंदूपत्ता कार्य से रायपुर आए थे और वापस लौट रहे थे कि बाजाघाटी के पास कार में कुछ जलने की बदबू आने लगी। वाहन चालक ने तत्काल इसकी सूचना उन्हें देते हुए वाहन को सडक़ किराना खड़ी की, तब तक आग भडक़ चुकी थी।

मैनपुर थाना प्रभारी संतोष भुआर्य ने बताया कि कार जलने की सूचना सुबह पांच बजे के आसपास मिली। सुबह वे स्वयं घटनास्थल पहुंचे थे। भाजपा नेता हलमन ध्रुर्वा ने मैनपुर थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। जांच में पता चला है कि डस्टर कार अमलीपदर मनीष जैन के नाम से और उसे भाजपा नेता हलमन ध्रुर्वा खरीदी करने वाला था। मैनपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है

Home / Gariaband / देखते ही देखते चलती कार में लगी भीषण आग, भाजपा नेता ने कूद कर बचाई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो