scriptपोस्टर फेंककर नक्सली कर रहे थे इंतजार जब पहुंची सुरक्षाबल तो करने लगे फायरिंग | Breaking: Police and Naxal Encounter in Gariaband Chhattisgarh | Patrika News

पोस्टर फेंककर नक्सली कर रहे थे इंतजार जब पहुंची सुरक्षाबल तो करने लगे फायरिंग

locationगरियाबंदPublished: Apr 24, 2019 01:48:47 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है।बताया जा रहा है की नेशनल हाईवे पर बैनर पोस्टर लगाने की सुचना पर पुलिस यहां पहुंची थी। मौके पर पुलिस ने बम भी बरामद किया है।

naxal news

पोस्टर फेंककर नक्सली कर रहे थे इंतजार जब पहुंची सुरक्षाबल तो करने लगे फायरिंग, बरामद हुए विस्फोटक सामान

गरियाबंद. लोकसभा चुनाव के दूसरे दिन छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है।बताया जा रहा है की नेशनल हाईवे पर बैनर पोस्टर लगाने की सुचना पर पुलिस यहां पहुंची थी। मौके पर पुलिस ने बम भी बरामद किया है।

naxal news

यह घटना तोरेंगा-कोदोमाली के पास हुई है। मिली जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे पर बैनर पोस्टर लगाने की सुचना पर पुलिस पहुंची थी। इसी दौरान पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस को मौके पर बम भी मिला है। बताया जा रहा है की नक्सली ब्लास्ट कर पुलिस पर हमला करने के फिराक में थे। पुलिस ने विस्फोटक सामग्री को बरामद कर नक्सली वारदातों को नाकाम किया है।

फिलहाल पुलिस नक्सलियों की अभी भी घेरा बंदी पर जुटी है।वहीं सर्चिंग भी किया जा रहा है। इस घटना की पुष्टि पुलिस अधिकारियों ने की है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो