scriptदर्दनाक: बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहे भाई को बस ने लिया चपेट में, पहिये के नीचे आने से दोनों पैर कुचले | Brother injured in bus Accident Gariaband Chhattisgarh | Patrika News
गरियाबंद

दर्दनाक: बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहे भाई को बस ने लिया चपेट में, पहिये के नीचे आने से दोनों पैर कुचले

बहन की शादी का कार्ड बांटने के लिए पहुंचे युवक का पैर यात्री बस से उतरते समय बस के पहिये में आ गया। जिससे उसके दोनों पैर टूट गए।

गरियाबंदFeb 29, 2020 / 01:29 pm

Bhawna Chaudhary

accident

accident

मैनपुर. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। गुरुवार की दोपहर 12 बजे मैनपुर गरियाबंद नेशनल हाईवे पर बहन की शादी का कार्ड बांटने के लिए पहुंचे युवक का पैर यात्री बस से उतरते समय बस के पहिये में आ गया। जिससे उसके दोनों पैर टूट गए। घायल युवक को मैनपुर सामुदायिक केंद्र लाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल गरियाबंद रेफर किया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलूराम मरकाम (25) पिता नकुल मरकाम अपनी बहन की शादी का कार्ड बांटने यात्री बस से धवलपुर जा रहा था। झापन नाला के पास बस रुकवाकर उतर रहा था तभी अचानक बस के आगे चला देने से युवक मंगलूराम के दोनों पैर बस के पहिये के नीचे आ गया।

बीएस उसके दोनों पैरों को कुचलते हुए आगे बढ़ गई। घायल अवस्था में मंगलूराम को संजीवनी वाहन 108 से मैनपुर सामुदायिक केंद्र लाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल गरियाबंद रेफर किया गया।

Home / Gariaband / दर्दनाक: बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहे भाई को बस ने लिया चपेट में, पहिये के नीचे आने से दोनों पैर कुचले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो