scriptनाबालिग की बात सुनकर पुलिस भी रह गई दंग, बोली- भाई रोज रात में जबरन करते है ये गंदा काम | Crime in Chhattisgarh: Brother rape with his minor sister | Patrika News
गरियाबंद

नाबालिग की बात सुनकर पुलिस भी रह गई दंग, बोली- भाई रोज रात में जबरन करते है ये गंदा काम

थाने में नाबालिग की बात सुनकर पुलिस भी रह गई दंग, बोली- भाई रोज रात में जबरन करते है ये गंदा काम

गरियाबंदSep 15, 2019 / 11:52 am

Bhawna Chaudhary

नवापारा.राजिम. छत्तीसगढ़ में एक शर्मसार कर देने वाला सामने आया है। जहां एक भाई अपनी नाबालिग बहन को डरा – धमकाकर दुष्कर्म करता था। आखिरकार तंग आकर नाबालिग ने अकेले थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी।

समीपस्थ भाई-बहन के रिश्ते को तार-तार करने की शर्मनाक घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र के एक ग्राम के एक युवक नाबालिग बहन के साथ पिछले सालभर से डरा-धमका कर दुष्कर्म करते आ रहा था। आखिरकार तंग आकर नाबालिग ने अकेले थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी।

पहले तो पुलिस मामले को सुनकर दंग रह गई, फिर तत्काल गंभीरता से कदम उठाते हुए रायपुर महिला थाने से महिला पुलिस को बुलवाई और फिर नाबालिग को माना स्थित महिला एवं बाल आयोग में बयान दर्ज कराने भेजा। आयोग को दिए बयान में नाबालिग ने भाई द्वारा पिछले सालभर से अकेले में दुष्कर्म करते रहने की बात बताई है। इसके बाद देर शाम आरोपी कलयुगी भाई के विरुद्ध गोबरा नवापारा पुलिस द्वारा अपराध पंजीबद्ध किया जा रहा था।

Home / Gariaband / नाबालिग की बात सुनकर पुलिस भी रह गई दंग, बोली- भाई रोज रात में जबरन करते है ये गंदा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो