script6 साल के लापता बच्चे की नाली में पत्तों से ढकी लाश हुई बरामद, गांव में दहशत | Crime: Missing 6 Year child dead body found in drain | Patrika News
गरियाबंद

6 साल के लापता बच्चे की नाली में पत्तों से ढकी लाश हुई बरामद, गांव में दहशत

6 साल के लापता बच्चे की लाश खेत (Missing child dead body found) के समीप नाली में घास व पत्तों से ढका मिला।

गरियाबंदAug 24, 2019 / 11:39 am

Bhawna Chaudhary

लापता 6 साल के बच्चे की नाली में पत्तों से ढकी लाश हुई बरामद, गांव में दहशत

लापता 6 साल के बच्चे की नाली में पत्तों से ढकी लाश हुई बरामद, गांव में दहशत

खरोरा. छत्तीसगढ़ के खरोरा थाना अन्तर्गत ग्राम एक 6 साल के लापता बच्चे की लाश खेत (Missing child dead body found) के समीप नाली में घास व पत्तों से ढका मिला। सूचना पर खरोरा पुलिस (Crime) मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी अनुसार ग्राम भैंसमुड़ी के रहने वाले दुलारे सिंह ध्रुव खरोरा थाना पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी उनका 6 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार धु्रव 22 अगस्त की शाम 4 से 5 बजे के बीच घर से लापता है।

इस मामले को गंभीरता से पुलिस भैंस मुड़ी पहुंचकर पूछताछ करने पर बताया कि सूरज कुमार धु्रव घर के सामने खेलते हुए उसे खेत तरफ जाते देखा गया और आसपास पता करने उसका कहीं पता नहीं चला। परिजन के बताए अनुसार पुलिस को प्रथम दृष्टि अपहरण का मामला लगा और इस आधार पर 363 मामला बना बच्चे की खोजबीन में जुट गई। शुक्रवार शाम को पुलिस को सूचना मिली कि लापता बालक गांव के बाड़ा के पीछे खेत के नाली में उल्टा लेटे मृत अवस्था में घास पुस व पत्तों से ढक़ हुआ है।

इस सूचना के आधार पर पुलिस घटना स्थल पहुंच चुकी है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं 6 वर्षीय बालक सूरज कुमार धु्रव की इस तरह की मौत से सनसनी फैल गई है। घटनास्थल में मौजूद थाना प्रभारी रमेश मरकाम ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है। इधर गांव वालों का कहना है गांव में इस तरह की पहली घटना है। इसके बाद से दहशत का माहौल है। परिजनों को अब अपने बच्चों की सुरक्षा की चिंता सताने लगी है।

Home / Gariaband / 6 साल के लापता बच्चे की नाली में पत्तों से ढकी लाश हुई बरामद, गांव में दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो