scriptनाबालिग छात्रा के साथ शादी कर लेकर हुआ तीन बच्चों का बाप, गिरफ्तार | Crime : three children father arrested after marrying minor girl | Patrika News
गरियाबंद

नाबालिग छात्रा के साथ शादी कर लेकर हुआ तीन बच्चों का बाप, गिरफ्तार

तीन बच्चों का बाप एक नाबालिग लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसे ले भागा और उससे शादी कर ली।

गरियाबंदAug 12, 2020 / 04:33 pm

Bhawna Chaudhary

man arrested for helping opium smugglers in jodhpur

एक रात में दस हजार कमाने के लालच में पहुंचा हवालात, रिमांड में पुलिस कर रही पूछताछ

नवापारा-राजिम. नगर शीतलापारा निवासी तीन बच्चे का पिता जागेश्वर उर्फ गोट (27) 7 अगस्त को पास के गांव की एक नाबालिग लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसे ले भागा और उससे शादी कर ली। पीड़ित परिजनों द्वारा लड़की को खोज खबर की गई नहीं मिलने पर स्थानीय पुलिस थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस नाबालिग को खोज-खबर में जुट गई। आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है।

थाना से मिली जानकारी के अनुसार परिजनों ने पुलिस के पूछने पर जागेश्वर उर्फ गोलू साहू पर संदेह जाहिर किया था। परिजनों के संदेह के आधार पर पुलिस ने बागेश्वर के घर पर दबिश दी और घर की तलाशी ली गई। जहां उक्त बालिका को पाया गया। नाबालिग बालिका के मांग में सिंदूर देख एक बारगी पुलिस भी सकते में आ गई।

थाना लाकर जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा कि हमने शादी कर ली है। पुलिस ने पूछताछ के बाद नाबालिग बालिका की सहमति से उसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने बालिका के नाबालिग होने और युवक के शादीशुदा होने के साथ तीन बच्चों का पिता होने पर इसे अपराध मानते हुए धारा 363, 366, 376 आईपीसी 4-6 पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। इस कार्रवाई में एसआई श्रवण मिश्रा, प्रधान आरक्षक ईश्वर दुबे एवं अन्य स्टीफ का सहयोग रहा।

Home / Gariaband / नाबालिग छात्रा के साथ शादी कर लेकर हुआ तीन बच्चों का बाप, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो