scriptबिजली की कटौती के कारण छाया हुआ था अंधेरा, हफ्ते भर बाद रौशन हुए ये गांव | electricity supply started from today in gariaband chhattisgarh | Patrika News
गरियाबंद

बिजली की कटौती के कारण छाया हुआ था अंधेरा, हफ्ते भर बाद रौशन हुए ये गांव

इधर, तीन गांव की हालात जस की तस बनी हुई है। यहां भी शीघ्र सुधार का दावा विभाग कर रहा है।

गरियाबंदJun 29, 2018 / 05:37 pm

Deepak Sahu

electricity

बिजली की कटौती के कारण छाया हुआ था अंधेरा, हफ्ते भर बाद रौशन हुए ये गांव

सूरजपुरा. गर्मी और पानी की किल्लत का सामना कर रहे तीन गांव में आखिरकार एक सप्ताह बाद बिजली पहुंची। पत्रिका ने अपने 24 जून के अंक में मामले को प्रमुखता से उठाया था, जिसके बाद आनन-फानन में अमला पहुंचा और व्यवस्था बहाल की। इधर, तीन गांव की हालात जस की तस बनी हुई है। यहां भी शीघ्र सुधार का दावा विभाग कर रहा है।

भाटापारा संभाग के छह गांव में बीते एक हफ्ते से बिजली की आपूर्ति को लेकर समस्या थी, जिससे ग्रामीणों में गुस्सा था। इसके बाद पत्रिका टीम ने हालात का जायजा लेकर अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराया। उसके बाद राज्य विद्युत मंडल के अधिकारियों के निर्देश पर टीम ने एक-एक करके देर शाम तीनों गांव की बिजली आपूर्ति शुरू कर दी। अब 3 गांव शेष है, जहां सोमवार को मरम्मत टीम के पहुंचने का भरोसा मंडल ने दिया है।

छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत मंडल सर्किल के एसई यूआर मिर्झे ने बताया कि तीन गांवों में बिजली आपूर्ति बहाल कर दी गई है। शेष तीन गांव में भी मरम्मत के लिए टीम बहुत जल्द रवाना कर दी जाएगी।

Home / Gariaband / बिजली की कटौती के कारण छाया हुआ था अंधेरा, हफ्ते भर बाद रौशन हुए ये गांव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो