scriptदल से बिछड़कर गांव के नजदीक पहुंचे दो जंगली हाथी, वन विभाग की टीम ने दी चेतावनी | Forest Department team warns to villagers foe wild animal | Patrika News
गरियाबंद

दल से बिछड़कर गांव के नजदीक पहुंचे दो जंगली हाथी, वन विभाग की टीम ने दी चेतावनी

छत्तीसगढ़ में कुछ दिनों से गरियाबंद वन मंडल अंतर्गत छुरा और आसपास के गांव में दो हाथी आज जिला मुख्यालय के समीप देखे गए है।

गरियाबंदApr 22, 2019 / 02:23 pm

Bhawna Chaudhary

elephant news

दल से बिछड़कर गांव के नजदीक पहुंचे दो जंगली हाथी, वन विभाग की टीम ने दी चेतावनी

गरियाबंद. छत्तीसगढ़ में कुछ दिनों से गरियाबंद वन मंडल अंतर्गत छुरा और आसपास के गांव में दो हाथी आज जिला मुख्यालय के समीप देखे गए है। इसके बाद ग्रामीणों ने वन विभाग और पुलिस अधिकारी को इसकी सूचना दी। जिसके बाद वन परिक्षेत्राधिकारी एवं थाना प्रभारी गरियाबंद व दोनों विभाग के अमले द्वारा ग्रामवासीयों को सावधानी बरतने की हिदायत दी गयी है, हाथीयों को जंगल की ओर खदडनें का प्रयास किया गया है। इसके बाद भी दोनो हाथी ग्रामीण क्षेत्रों के और नजदीक आ चुके है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Gariaband / दल से बिछड़कर गांव के नजदीक पहुंचे दो जंगली हाथी, वन विभाग की टीम ने दी चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो